कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: काशीपुर हाइवे पर तेज अनियंत्रित कार की टक्कर से बाइक सवार शिवपुर निवास

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 10:52 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 10:52 PM (IST)
कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत
कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर:

काशीपुर हाइवे पर तेज अनियंत्रित कार की टक्कर से बाइक सवार शिवपुर निवासी युवक की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक कार मौके पर छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। इसका पता चलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। बाद में पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक और कार को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक काशीपुर रोड स्थित ग्राम शिवपुर निवासी मिल्टन राय (24) पुत्र गैदो राय रविवार को घर से रुद्रपुर की ओर आ रहा था। जैसे ही वह ग्राम भगवानपुर के पास पहुंचा तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार यूके 18 डी 6505 ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे मिल्टन गंभीर रूप से घायल हो गया। यह देख चालक कार मौके पर ही छोड़ फरार हो गया। मिल्टन को सड़क किनारे घायल देख आसपास के लोग एकत्र हो गए।

लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने लोगों की मदद से घायल मिल्टन को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसका पता चलते ही मृतक के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। मिल्टन की लाश देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। इस दौरान परिजनों ने बताया कि वह घर की छत के लिए टिन लेने के लिए रुद्रपुर आ रहा था। कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट ने बताया कि कार कब्जे में ले लिया गया है। कार नंबर के आधार पर चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी