विकास कार्यो में तेजी लाएं अधिकारी

खटीमा के विधायक पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सीमांत के विकास में धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। प्रदेश सरक

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 11:48 PM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 11:48 PM (IST)
विकास कार्यो में तेजी लाएं अधिकारी
विकास कार्यो में तेजी लाएं अधिकारी

संवाद सहयोगी, खटीमा : सीमांत के विकास में धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। प्रदेश सरकार विकास को लेकर वचनबद्ध है। यह बात विधायक पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में कही। उन्होंने अधिकारियों से विकास कार्यो की रूपरेखा तैयार कर कार्य में तेजी लाने को कहा।

विधायक धामी की अध्यक्षता में बुधवार को लोनिवि में समीक्षा बैठक का आयोजन हुआ। उन्होंने कहा कि विकास कार्यो में किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। प्रत्येक निर्माण कार्य में गुणवत्ता का विशेष रूप से ध्यान रखा जाए। किसी भी प्रकार की खामी मिलने पर संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने अधिकारियों से विकास कार्यो की रूपरेखा तैयार करने एवं पिछले कार्यो का जानकारी भी ली। साथ ही कर्मियों को विकास कार्यो में तेजी लाने के निर्देश दिए। इस मौके पर लोक निर्माण के अधिशाषी अभियंता जेएस रावत, सहायक अभियंता केसी भट्टं, सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंतो प्रमोद मिश्रा के अलावा देवेंद्र पांडे, उदय सिंह, कौशल सिंह थापा आदि मौजूद थे।

उधर गदरपुर में वार्ड सभासद ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर पोलिग बूथ को चीनी मिल से हटाकर वार्ड नंबर पांच में करने की मांग की। सभासद परमजीत पम्मा में तहसीलदार भूपेंद्र सिंह चौहान को ज्ञापन सौंपकर कहा कि वार्ड संख्या पांच बड़ाखेड़ा एवं रामजीवनपुर ग्राम पंचायत से अलग होकर शहरी क्षेत्र में वार्ड नंबर 5 में परिवर्तित हो गया है। बड़ाखेड़ा क्षेत्र का पोलिग बूथ गन्ना सोसायटी चीनी मिल गदरपुर में है, जो वार्ड नंबर 5 से लगभग तीन किलोमीटर दूर है। ग्राम रामजीवनपुर क्षेत्र का पोलिग बूथ ग्राम राम जीवनपुर नंबर 2 में है, जो वार्ड नंबर 5 से करीब एक किलोमीटर दूर है। इससे वार्ड नंबर 5 की जनता को मतदान करने में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी