ढिंढोरे की खौफ में दबी साहिबा की चीख

काशीपुर : लक्ष्मीपुर पट्टी के मधुवन नगर में भूरी के मकान में साहिबा की लाश दबी है, इस बात का पूरे मो

By Edited By: Publish:Mon, 25 May 2015 12:13 AM (IST) Updated:Mon, 25 May 2015 12:13 AM (IST)
ढिंढोरे की खौफ में दबी साहिबा की चीख

काशीपुर : लक्ष्मीपुर पट्टी के मधुवन नगर में भूरी के मकान में साहिबा की लाश दबी है, इस बात का पूरे मोहल्ले में कई दिनों से ढिंढोरा था, लेकिन भाइयों के आतंक से किसी ने जुबान नहीं खोली। खौफ के कारण साहिबा की चीख दबी रही। जागरण टीम ने रविवार दोपहर मधुवन नगर जाकर साहिबा के घर से कुछ दूर और नजदीक के लोगों को कुरेदा तो यह रहस्य सामने आया।

दबी जुबां से बताया गया कि साहिबा की हत्या कर उसे घर के पिछले हिस्से में दफनाते हुए कई लोगों ने देखा, लेकिन भूरी और उसके बेटों के खिलाफ आवाज उठाने की किसी में हिम्मत नहीं थी। भूरी के परिवार से पूरा मोहल्ला डरता है। एक व्यक्ति ने बताया कि भूरी का बेटा आरिफ बेहद खतरनाक है। सालभर पहले वह मोहल्ले के ही एक व्यक्ति के घर के बाहर लोहे की रॉड लेकर बैठ गया और लड़की से शादी करने की जिद पर अड़ा रहा। गनीमत थी कि लड़की और उसके परिजन घर से नही निकले, वरना अनर्थ हो जाता। नाम न छापने की शर्त पर लोगों ने यहां तक बताया कि साहिबा हंसमुख थी। मोहल्ले में सबसे से बोलती थी। इन लोगों ने बेचारी साहिबा के जीने पर भी पाबंदी लगाई। वह नहीं मानी तो जान ले ली।

------------

सिर की हड्डी टूटी, गले पर मिले निशान

साहिबा का रविवार को पोस्टमार्टम हुआ। डॉक्टर ने बताया कि सिर की कई हड्डियां टूटी थी। इससे साफ है कि उसके सिर पर भारी भरकम चीज से हमला किया गया था। उसके गले पर भी निशान मिले हैं। मौत का कारण हेड इंजरी है। लाश काफी सड़ने की वजह से कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है। बिसरा संरक्षित कर लिया है।

जींस-टॉप पहनने के वक्त ही मारा था

साहिबा का शनिवार को जब सड़ा शव गड्ढे से निकाला गया तो वह जींस-टॉप पहने थी। उसे उसी कपड़ों में जालिमों ने मार दिया था।

क्रिमिनल प्रवृत्ति का है परिवार, पुलिस खंगाल रही हिस्ट्री

भूरी का परिवार क्रिमिनल प्रवृत्ति का बताया जा रहा है। पुलिस आरिफ, नाजिम और भूरी की हिस्ट्री खंगाल रही है। तीन साल से बाहर रहने वाले भूरी के पति और एक दामाद तो हत्या के केस में जेल भी जा चुके हैं।

chat bot
आपका साथी