बॉलीवुड के बैडमैन गुलशन ग्रोवर को भाया उत्तराखंड

बॉलीवुड के बैडमैन गुलशन ग्रोवर को उत्तराखंड की खूबसूरती और सादगी दोनों भा गई। हिंदी फिल्म 'पंपापुर की रामलीला की शूटिंग के लिए चम्बा पहुंचे अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने दिल खोलकर उत्तराखंड की तारीफ की। उन्होंने कहा कि वे मुंबई जाकर अन्य निर्माता-निर्देशकों को उत्तराखंड में शूटिंग करने को प्रेरित

By Thakur singh negi Edited By: Publish:Sun, 29 Nov 2015 07:27 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2015 08:54 PM (IST)
बॉलीवुड के बैडमैन गुलशन ग्रोवर को भाया उत्तराखंड

चम्बा। बॉलीवुड के बैडमैन गुलशन ग्रोवर को उत्तराखंड की खूबसूरती और सादगी दोनों भा गई। हिंदी फिल्म 'पंपापुर की रामलीला की शूटिंग के लिए चम्बा पहुंचे अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने दिल खोलकर उत्तराखंड की तारीफ की। उन्होंने कहा कि वे मुंबई जाकर अन्य निर्माता-निर्देशकों को उत्तराखंड में शूटिंग करने को प्रेरित करेंगे।
गुलशन ग्रोवर फिल्म की शूटिंग के लिए दो दिन पहले ही चम्बा पहुंच गए थे। इस दौरान उन्होंने चम्बा की खूबसूरती के दीदार किए। दैनिक जागरण से बातचीत में उन्होंने बताया कि उत्तराखंड के लोगों का अपनापन उन्हें बहुत अच्छा लगता है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में फिल्म उद्योग की अपार संभावनाएं हैं।
उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि राज्य सरकार को इस संबंध में कदम उठाने होंगे। कहा कि राज्य सरकार यदि शूटिंग के लिए सुविधाएं मुहैया कराए तो कई लोग अपने-आप उत्तराखंड आएंगे। इस मौके पर उन्होंने चारों धामों को भी खास बताया।
हिंदी फिल्म पंपापुर की रामलीला गांव की रामलीला पर आधारित है। इस फिल्म में चम्बा के कई स्कूलों के छात्र भी भूमिका निभा रहे हैं। वहीं गुलशन ग्रोवर आगामी दो दिन तक चम्बा में रहकर ही फिल्म की शूटिंग करेंगे। अभी तक धारकोट और कोट में फिल्म की शूटिंग हो चुकी है।
पढ़ें-दो दिवसीय राज्य स्तरीय बाल विज्ञान कांग्रेस का हुआ शुभारंभ

chat bot
आपका साथी