उत्तराखंड में थम गया चुनाव प्रचार, प्रत्याशियों ने अंतिम दिन गांव-शहर किया एक; घर-घर जाकर मांगे वोट

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भाजपा आर्थिक एवं संसाधन प्रकोष्ठ के संयोजक कुलदीप ने तल्लानागपुर क्षेत्र के विभिन्न गांवों का भ्रमण कर भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने लोगों से कहा कि केन्द्र के दस साल और प्रदेश सरकार के सात सालों में रुद्रप्रयाग और केदारनाथ विधानसभा का चहुमुंखी विकास हुआ है। आज हर गांव को सड़क...

By Brijesh bhatt Edited By: Riya Pandey Publish:Wed, 17 Apr 2024 07:24 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 07:24 PM (IST)
उत्तराखंड में थम गया चुनाव प्रचार, प्रत्याशियों ने अंतिम दिन गांव-शहर किया एक; घर-घर जाकर मांगे वोट
उत्तराखंड में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा व कांग्रेस ने घर-घर जाकर जनसंपर्क कर अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगे। भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी की जीत को लेकर कार्यकर्ता गांव-शहर का भ्रमण किया। वहीं कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भी जनसंपर्क कर वोट मांगे।

भाजपा आर्थिक एवं संसाधन प्रकोष्ठ के संयोजक कुलदीप रावत ने तल्लानागपुर क्षेत्र के विभिन्न गांवों का भ्रमण कर भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने लोगों से कहा कि केन्द्र के दस साल और प्रदेश सरकार के सात सालों में रुद्रप्रयाग और केदारनाथ विधानसभा का चहुमुंखी विकास हुआ है। आज हर गांव को सड़क सुविधा से जोड़ने के प्रयास हुए हैं।

कल तक जिन गांवों के ग्रामीण मीलों की दूरी पैदल तय करते थे, आज उन गांवों के ग्रामीणों को घर पर ही वाहन की सुविधा उपलब्ध हो रही है। भाजपा सरकार ने ग्रामीण क्षेत्रों का तेजी से विकास किया है। इसके साथ ही स्वास्थ्य, शिक्षा और पेयजल को लेकर धरातल पर कार्य हो रहे हैं।

उन्होंने जनता से कहा कि भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी का सपना है कि गढ़वाल लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर दूरस्थ क्षेत्रों का विकास किया जाए। जिन गांवों में विकास की किरण नहीं पहुंच पाई है, वहां का विकास किया जाए। उन्होंने तल्लानागपुर सहित विभिन्न पट्टियों का भ्रमण कर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील की।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष त्रिलोचन भट्ट, मंडल उपाध्यक्ष हरीश गुसाईं, जिला सोशल मीडिया प्रभारी मानवेन्द्र, रामेश्वर सेमवाल, जोत सिंह राणा, भरत राणा, प्रधान बोरा समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे।

वहीं ब्लाक प्रमुख जखोली प्रदीप थपलियाल ने भी कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल के पक्ष में जनसंपर्क किया, जखोली विकास खंड की लस्या, बडमा, व सिलगढ पट्टी में भ्रमण कर वोट मांगे।

यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा में मतदाताओं की चुप्पी ने मुकाबले को बनाया रोमांचक, ये है अहम चुनावी मुद्दे; बेरोजगारी का मुद्दा सबसे हावी

chat bot
आपका साथी