एसडीएम के आश्वासन पर माने व्यापारी

संवाद सूत्र, अगस्त्यमुनि: अगस्त्यमुनि थानाध्यक्ष व अन्य कर्मचारियों के स्थानान्तरण की मांग कर रहे व्

By Edited By: Publish:Thu, 30 Jul 2015 05:26 PM (IST) Updated:Thu, 30 Jul 2015 05:26 PM (IST)
एसडीएम के आश्वासन पर माने व्यापारी

संवाद सूत्र, अगस्त्यमुनि: अगस्त्यमुनि थानाध्यक्ष व अन्य कर्मचारियों के स्थानान्तरण की मांग कर रहे व्यापारियों व स्थानीय लोगों ने अपना आंदोलन आगामी 19 अगस्त तक स्थगित कर दिया है। आरोपी पुलिस कर्मियों को हटाने के एसडीएम सदर व सीओ के आश्वासन के बाद आंदोलन वापस लेने का फैसला लिया गया।

कुछ दिनों पूर्व अगस्त्यमुनि पुलिस ने एक वृद्ध व्यापारी से मारपीट व अभद्रता की थी। इस मामले में गुरुवार को जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, व्यापारियों व स्थानीय लोगों के बीच बैठक हुई। अगस्त्यमुनि स्थित रैन बसेरे में आयोजित हुई बैठक में एसडीएम सदर सीएस चौहान व सीओ स्वतंत्र कुमार सिंह ने शिरकत की। इस दौरान व्यापारियों ने उनके समक्ष अपनी बात रखी। व्यापारियों ने कहा कि जब तक थाना अगस्त्यमुनि से थानाध्यक्ष समेत अन्य कुछ पुलिस के जवानों को नहीं हटाया जाता है तो वह तीन अगस्त को चक्काजाम कर आंदोलन को और तेज कर देंगे। इस पर सीओ स्वतंत्र कुमार सिंह ने व्यापारियों को समझाया कि कांवड़ मेला होने से पुलिस के जवानों की अन्यत्र ड्यूटी लगा दी गई है। 15 अगस्त तक सभी कांवड़ ड्यूटी से वापस आ जाएंगे। इसके पश्चात 19 अगस्त तक इन लोगों का स्थानान्तरण किया जाएगा। जिला व पुलिस प्रशासन की ओर से मिले आश्वासन के बाद व्यापार संघ ने अपना आंदोलन 19 अगस्त तक स्थगित कर दिया है। उन्होंने कहा कि यदि नियत तिथि तक थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिस के जवानों का स्थानान्तरण नहीं होता है तो वे 20 अगस्त से आंदोलन शुरू कर देंगे।

इस मौके पर अध्यक्ष हरिहर रावत, विक्रम सिंह नेगी, प्रमोद मलासी, मनोज नेगी, उमेश भट्ट, संदीप, रमेश बैंजवाल, मुकेश डोभाल, अमित नेगी समेत भारी संख्या में व्यापारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी