726 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ हरियाणा के दो युवक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, अस्कोट: सीमांत क्षेत्र में अवैध शराब की तस्करी में अचानक तेजी आ गई है। कुछ दिनों

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jan 2019 09:38 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jan 2019 10:29 PM (IST)
726 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ हरियाणा के दो युवक गिरफ्तार
726 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ हरियाणा के दो युवक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, अस्कोट: सीमांत क्षेत्र में अवैध शराब की तस्करी में अचानक तेजी आ गई है। कुछ दिनों पूर्व धारचूला क्षेत्र में शराब का जखीरा पकड़ा गया था तो शुक्रवार को अस्कोट थानान्तर्गत हैल्पिया के पास एक कार से 726 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब के साथ हरियाणा के दो युवक गिरफ्तार किए गए हैं।

अस्कोट पुलिस द्वारा थानाध्यक्ष मो. आसिफ खान के नेतृत्व में एसआइ प्रकाश पांडेय, कानि. राजेंद्र गोस्वामी, संजीत राणा, दिनेश जोशी, नीरज सिंह, प्रह्लाद महर, सुशील कुमार और मनोज यादव टनकपुर -तवाघाट हाईवे में अवैध मादक पदार्थो के खिलाफ चेकिंग अभियान चला रहे थे। इस दौरान अस्कोट से लगभग तीन किमी दूर हैल्पिया के पास एक ढाबे के निकट इर्टिगा कार गुजर रही थी। पुलिस द्वारा उसे रोकने का प्रयास किया गया तो कार चालक भगा कर ले गया। पुलिस टीम ने कार का पीछा किया और लगभग दो किमी दूर जाकर कार को रोका गया।

कार की तलाशी लेने पर कार से 726 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। तलाशी के दौरान कार से नंबर प्लेट भी मिली। कार से शराब ले जा रहे कृष्ण पुत्र वाद सिंह और विजय कुमार पुत्र वेद प्रकाश, जिला झज्जर हरियाणा को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के खिलाफ थाने में आबकारी एक्ट की धारा 60/ 72 तथा भादवि धारा 420, 465, 467, और 471 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है। जनता ने पुलिस की इस कार्यवाही पर खुशी जताई है और सीमांत क्षेत्र में अवैध शराब की तस्करी पर पूर्ण रू प से रोक लगाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी