विद्युत विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही एक जिंदगी पर पड़ी भारी

विद्युत विभाग केे कर्मचारियों की लापरवाही एक जिंदगी पर भारी पड़ गर्इ। दरअसल खेत में टूटी विद्युत लाइन के तार की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गर्इ।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 07 Aug 2017 06:39 PM (IST) Updated:Mon, 07 Aug 2017 10:45 PM (IST)
विद्युत विभाग के कर्मचारियों  की लापरवाही एक जिंदगी पर पड़ी भारी
विद्युत विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही एक जिंदगी पर पड़ी भारी

पिथौरागढ़, [जेएनएन]: पिथौरागढ़ के धारचूला में एक किशोर की करंट लगने से मौत हो गर्इ। हादसा उस वक्त हुआ जब किशोर सब्जी तोड़ने खेत में जा रहा था। इस दौरान वह खेत में टूटी विद्युत लाइन के तार की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गर्इ। 

मामला धारचूला तहसील के रौझाड़ गाव का हैं। जहां बिजली विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही एक जिंदगी पर भारी पड़ गर्इ। दरअसल, यहां रविवार को विद्युत लाइन की तार टूट गर्इ थी। लेकिन बावजूद इसके उसे ठीक नहीं किया, और वह तार हादसे की वजह बन गर्इ।  

दरअसल, आज सुबह राझौड़ निवासी देवेंद्र सिंह रेखोला का बेटा विजय (15 वर्ष) जो 10वीं कक्षा का छात्र था, हरी सब्जी तोड़ने के लिए खेत में चला गया। इस दौरान वह खेत में टूटी विद्युत लाइन के तार की चपेट में आ गया, और करंट लगने से बुरी तरह से झुलस गया। 

जैसे ही किशोर के परिजनों को घटना का पता चला वह खेत में पहुंचे और आनन-फानन में विजय को  धारचूला के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें: करंट लगने से वृद्ध महिला की मौत

यह भी पढ़ें: बस से अचानक उठने लगी आग की लपटें, कर्मचारियों में हड़कंप  

यह भी पढ़ें: सिलेंडर फटा, नौका चालक की सूझबूझ से हादसा टला

chat bot
आपका साथी