पिथौरागढ़ में लुंठी बने पुरानी पेंशन बहाली आदोलन जिला इकाई के अध्यक्ष

पिथौरागढ़ में पुरानी पेंशन बहाली आंदोलन की जिला इकाई के अधिवेशन में नई कार्यकारिणी का गठन हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 03:03 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 03:03 PM (IST)
पिथौरागढ़ में लुंठी बने पुरानी पेंशन बहाली आदोलन जिला इकाई के अध्यक्ष
पिथौरागढ़ में लुंठी बने पुरानी पेंशन बहाली आदोलन जिला इकाई के अध्यक्ष

संवाद सहयोगी, पिथौरागढ़: पुरानी पेंशन बहाली आंदोलन की जिला इकाई के अधिवेशन में नई कार्यकारिणी का गठन किया गया साथ ही आंदोलन को तेज करने का निर्णय लिया गया।

टकाना रामलीला मैदान में प्रातीय पदाधिकारियों की मौजूदगी में हुए अधिवेशन के प्रथम सत्र में नई पेंशन योजना की तमाम खामियों पर प्रकाश डाला गया और पुरानी पेंशन बहाली योजना के लिए संघर्ष को तेज करने का संकल्प लिया गया।

दूसरे सत्र में जिला कार्यकारिणी गठित की गई। बिजेंद्र लुंठी को दूसरी बार अध्यक्ष चुना गया। इसके अलावा अशोक सिंह खड़ायत को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, वंदना भट्ट, वीरेंद्र सिंह धानिक को उपाध्यक्ष, विक्रम नेगी सचिव, मोहित सिंह बिष्ट को संयुक्त सचिव, हिमांशु जोशी को संगठन मंत्री, अनिल चंद को कोषाध्यक्ष, चंद्रकांत जोशी को प्रचार मंत्री, भुवन तिवारी को आडीटर का दायित्व सौंपा गया। प्रवीण रावल और सौरभ चंद संरक्षक का दायित्व संभालेंगे। सलाहाकार के लिए एमसी जोशी, केसी पंत, पीएस डीनिया के ाम पर सहमति बनी। अधिवेशन में संगठन के प्रांतीय संरक्षक गोपाल मेहता, प्रांतीय उपाध्यक्ष प्रकाश टाकुली, कोर कमेटी सदस्य लक्ष्मण कोरंगा, चंद्रशेखर भट्ट, प्रदीप भट्ट, घनश्याम जोशी, एमपीएस डोभाल, प्रकाश जोशी, दिनेश उपाध्याय, ललित बसेड़ा, हरीश पांडेय, त्रिलोचन जोशी ने विचार रखे। चुनाव अधिकारी धीरेंद्र कुमार पाठक की देखरेख में हुए चुनावों में 42 कर्मचारी संगठनों ने प्रतिभाग किया। जिलाध्यक्ष लुंठी ने कहा कि जल्द ही जिले के आठों विकास खंड में कार्यकारिणी गठित की जाएगी। उन्होंने बताया कि पुरानी पेंशन योजना लागू कराने के लिए चल रहे आंदोलन को और तेज किया जाएगा। सरकार ने जल्द ही मांग पर गौर नहीं किया तो सड़कों पर उतरकर धरना-प्रदर्शन करने से भी नहीं हिचकेंगे।

chat bot
आपका साथी