पिथौरागढ़ में कांग्रेसियों ने भाजपा के खिलाफ किया प्रदर्शन

जिले के प्रमुख देव स्थलों से जिला मुख्यालय में देव डोले लाने को आस्था के साथ खिलवाड़ बताते युवक कांग्रेस ने भाजपा और वसंतोत्सव समिति के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पुतला दहन किया।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 26 Feb 2018 01:38 PM (IST) Updated:Tue, 27 Feb 2018 10:44 AM (IST)
पिथौरागढ़ में कांग्रेसियों ने भाजपा के खिलाफ किया प्रदर्शन
पिथौरागढ़ में कांग्रेसियों ने भाजपा के खिलाफ किया प्रदर्शन

पिथौरागढ़, [जेएनएन]: सीमांत वसंतोत्सव के दौरान जिले के प्रमुख देव स्थलों से जिला मुख्यालय में देव डोले लाने को आस्था के साथ खिलवाड़ बताते युवक कांग्रेस ने भाजपा और वसंतोत्सव आयोजन समिति के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पुतला दहन किया। 

प्रदर्शन के नेतृत्व करते हुए युंका जिलाध्यक्ष ऋषेंद्र महर ने कहा कि प्रमुख धार्मिक पीठों पर स्थापित देवी देवताओ के डोले मान्यताओ के अनुसार अपने स्थान से नही उठते हैं। सदियो से यह परंपरा रही है। सत्ता के नशे में चूर भाजपा और बसंतोत्सव समिति ने लोगो की आस्था पर चोट की और डोलियां जिला मुख्यालय पहुंचाई। जिसे जनता ने भी नकारा। 

उन्होंने कहा कि आयोजन स्थल पर लोग काफी कम संख्या में पहुंचे। उन्होंने कहा कि देव सिंह मैदान में शरदोत्सव का भाजपा ने आयोजन नही होने दिया था। खेल मैदान में आयोजन होने पर मैदान खराब होने का तर्क दिया था। अब वसंतोत्सव का आयोजन कर मैदान की सूरत बिगाड़ दी है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर युंका जनता के बीच जाएगी।

यह भी पढ़ें: सीएम का विरोध करने जा रहे कांग्रेसी गिरफ्तार, अस्थाई जेल भेजा

यह भी पढ़ें: उप्र की 61 ग्रामसभा को उत्तराखंड में शामिल करने के प्रयास जारी: हरक

यह भी पढ़ें: सीएम के बयान पर भड़के राज्य आंदोलनकारी, रामनगर में फूंका पुतला 

chat bot
आपका साथी