गढ़वाली वेब सीरीज 'संजोग' की शूटिंग शुरू

पहाड़ में महिलाओं की जीवट दिनचर्या और जीवन की दशा पर आधारित वेब सीरीज संजोग की शूटिंग शुरू हो गई है। अनिल बिष्ट प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही वेब सीरीज में 21 एपिसोड हैं। सीरीज में संगीत प्रसिद्ध गीतकार गणेश वीरान ने दिया है। लेखक व निर्देशक अनिल बिष्ट हैं। इससे पूर्व अनिल बिष्ट ने मनसा वेब सीरीज बनाई थी जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। मनसा की सफलता से उत्साहित होकर वो दूसरी वेब सीरिज बना रहे हैं। रविवार को संजोग की शूटिग थराली में शुरू हुई। अनिल बिष्ट ने बताया कि वेब सीरीज की कहानी सामाजिक परिवेश और अमीरी-गरीबी के फर्क को दिखाती है। पहाड़ में महिलाओं को हर रोज किन परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है यह दिखाने की भी कोशिश की गई है। बताया कि सभी एपिसोड की शूटिग मार्च तक पूरी कर ली जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Feb 2020 05:01 PM (IST) Updated:Sun, 09 Feb 2020 05:01 PM (IST)
गढ़वाली वेब सीरीज 'संजोग' की शूटिंग शुरू
गढ़वाली वेब सीरीज 'संजोग' की शूटिंग शुरू

संवाद सहयोगी, पौड़ी: पहाड़ में महिलाओं की जीवट दिनचर्या और जीवन की दशा पर आधारित वेब सीरीज संजोग की शूटिंग शुरू हो गई है। अनिल बिष्ट प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही वेब सीरीज में 21 एपिसोड हैं। सीरीज में संगीत प्रसिद्ध गीतकार गणेश वीरान ने दिया है। लेखक व निर्देशक अनिल बिष्ट हैं।

इससे पूर्व अनिल बिष्ट ने मनसा वेब सीरीज बनाई थी, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। मनसा की सफलता से उत्साहित होकर वो दूसरी वेब सीरिज बना रहे हैं। रविवार को संजोग की शूटिग थराली में शुरू हुई। अनिल बिष्ट ने बताया कि वेब सीरीज की कहानी सामाजिक परिवेश और अमीरी-गरीबी के फर्क को दिखाती है। पहाड़ में महिलाओं को हर रोज किन परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है, यह दिखाने की भी कोशिश की गई है। बताया कि सभी एपिसोड की शूटिग मार्च तक पूरी कर ली जाएगी। जून तक इसे रिलीज कर दिया जाएगा। इसके बाद वेब सीरीज के एपिसोड हर सप्ताह शनिवार को यूट्यूब चैनल पर देखे जा सकेंगे। निर्देशक अनिल बिष्ट अब तक 150 से अधिक एलबम और करीब आठ फिल्में बना चुके हैं। इनमें रामी बौराड़ी, मेरू सुहाग, सौं करार जीतू बगडवाल, धै, मैरू गौं मेरू मुल़ुक, अभागी मीरा शमिल हैं।

chat bot
आपका साथी