143 कोरोना फ्रंटलाइन वॉरियर्स का लिया गया सैंपल

कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ लड़ी जा रही जंग को अंतिम रूप से जीतने के लिए जिलाधिकारी के आदेश पर सभी फ्रंटलाइन वारियर्स का सैंपल लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 10:07 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 10:07 PM (IST)
143 कोरोना फ्रंटलाइन वॉरियर्स का लिया गया सैंपल
143 कोरोना फ्रंटलाइन वॉरियर्स का लिया गया सैंपल

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल: कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ लड़ी जा रही जंग को अंतिम रूप से जीतने के लिए जिलाधिकारी पौड़ी गढ़वाल धीराज सिंह गब्र्याल के आदेश पर श्रीनगर में कोरोना फ्रंटलाइन वॉरियर्स के सैंपल लेने का अभियान युद्धस्तर पर चल रहा है। गुरुवार को राजकीय अस्पताल बुघाणी के प्रभारी डॉ. अभिजीत राठी के नेतृत्व में छह चिकित्सकों की टीम ने श्रीनगर कोतवाली और महिला थाना के सभी पुलिस अधिकारियों और सिपाहियों के कुल 143 सैंपल कोरोना जांच को लेकर लिए। इसके बाद चिकित्सकों की इस टीम ने एसएसबी प्रशिक्षण केंद्र पहुंचकर एसएसबी के 20 अधिकारियों और जवानों का भी सैंपल कोरोना जांच के लिए लिया। यह जवान दिल्ली से आए थे।

राजकीय अस्पताल बुघाणी के प्रभारी डॉ. अभिजीत राठी के नेतृत्व में डॉ. शशांक डोभाल, डॉ. अनिल बिष्ट, डॉ. विनीत दीक्षित, डॉ. पंकज भट्ट की टीम पीपीई किट पहने जब श्रीनगर कोतवाली परिसर में दिखे तो लोग भी भौचक रह गए। बाद में पता चला कि डीएम के आदेश पर शुरू हुए रैंडम पूल सैंपलिग अभियान के तहत श्रीनगर कोतवाली के अधिकारियों और सिपाहियों के सैंपल कोरोना जांच को लेकर लिए जा रहे हैं। लगभग तीन घंटे चले इस अभियान में कोतवाल, एसएसआइ के साथ ही कुल 90 पुलिस अधिकारियों और सिपाहियों के सैंपल लिए गए। चिकित्सकों की टीम ने महिला थाना परिसर पहुंचकर महिला थाना प्रभारी और महिला सिपाहियों के सैंपल भी लिए।

chat bot
आपका साथी