नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ पर दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

दुगड्डा क्षेत्र के अतंर्गत एक नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने विद्यालय के सफाई कर्मचारी समेत गांव के रहने वाले एक युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

By BhanuEdited By: Publish:Sat, 16 Mar 2019 06:23 PM (IST) Updated:Sat, 16 Mar 2019 06:23 PM (IST)
नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ पर दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज
नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ पर दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कोटद्वार, जेएनएन। दुगड्डा क्षेत्र के अतंर्गत एक नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने विद्यालय के सफाई कर्मचारी समेत गांव के रहने वाले एक युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। मामला गांव वालों के संज्ञान में आने के बाद से दोनों आरोपित फरार चल रहे हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। 

गांव की रहने वाली नाबालिग दुगड्डा के एक विद्यालय में पढ़ती है। आरोप है कि इसी विद्यालय में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात एक व्यक्ति व गांव का रहने वाला एक युवक पिछले कई दिनों से विद्यालय व गांव में उससे छेड़छाड़ करते थे। 

करीब तीन से चार दिन पहले पीड़िता ने इसकी जानकारी अपनी एक शिक्षिका को दी। शिक्षिका की ओर से पीड़िता के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद परिजनों ने मामले से ग्राम प्रधान को अवगत कराया। परिजनों व ग्रामीणों ने दुगड्डा पुलिस चौकी पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 

दुगड्डा पुलिस पीड़िता के बयान दर्ज करवाने के लिए उसे व उसके परिजनों को कोटद्वार कोतवाली लेकर गई। वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप नेगी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ पोक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस के मुताबिक दोनों फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: चमोली में दिव्यांग युवती से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपित फौजी को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: घर में घुसकर युवक ने किशोर से किया कुकर्म, गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: युवती को नशीला पदार्थ खिला किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्‍लैकमेल

chat bot
आपका साथी