चोरों ने उद्यमी का आवास खंगाला, एलईडी उड़ाई

जागरण संवाददाता, कोटद्वार: ग्रामसभा बालासौड़ में बदमाशों ने एक उद्यमी का आवास खंगाल दिया। उद्य

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 06:45 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 06:45 PM (IST)
चोरों ने उद्यमी का आवास  खंगाला, एलईडी उड़ाई
चोरों ने उद्यमी का आवास खंगाला, एलईडी उड़ाई

जागरण संवाददाता, कोटद्वार: ग्रामसभा बालासौड़ में बदमाशों ने एक उद्यमी का आवास खंगाल दिया। उद्यमी पिछले दस दिनों से दिल्ली में थे व आवास में ताले लटके हुए थे। बदमाशों ने पूरा आवास खंगाल डाला व तीन एलईडी टीवी समेत कई सामान ले गए। उद्यमी के कोटद्वार न पहुंच पाने के कारण चोरी गए सामान की पूरी जानकारी नहीं मिल पाई।

जशोधरपुर औद्योगिक आस्थान स्थित अमृतवर्षा स्टील के स्वामी राजकुमार चंदेल ग्राम बालासौड़ स्थित समदर्शी बड़थ्वाल के आवास में किराये पर रहते हैं। भवन स्वामी अन्यत्र शिफ्ट हो गए, इसके बाद पूरा मकान राजकुमार चंदेल के पास ही था। राजकुमार आठ सितंबर से दिल्ली में थे व आवास खाली था। मंगलवार सुबह उनकी इकाई का लेखाकार रामनिवास किसी कार्य से आवास में पहुंचा, जहां उसे घर के ताले टूटे मिले। रामनिवास ने इकाई स्वामी को घटना की जानकारी दी। साथ ही इकाई के अन्य सदस्यों के साथ कोतवाली में पहुंच पूरे मामले की जानकारी दी।

जानकारी मिलने के बाद उप निरीक्षक केडी शर्मा मौके पर पहुंचे व घटनास्थल का मौका मुआयना किया। घर के भीतर तमाम सामान यहां वहां-बिखरा हुआ था। स्पष्ट था कि बदमाशों ने पूरी तसल्ली से आवास खंगाला। उपनिरीक्षक शर्मा ने बताया कि प्रथम ²ष्टया बदमाश तीन एलईडी टीवी चुरा कर ले गए हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक मामले में कोई तहरीर नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी