लापता महिला का क्षत विक्षत शव बरामद

संवाद सूत्र, धुमाकोट: शुक्रवार शाम से लापता चल रही ग्राम किमखेत निवासी एक महिला का क्षत-विक्षत अधखाय

By Edited By: Publish:Sat, 15 Nov 2014 05:27 PM (IST) Updated:Sat, 15 Nov 2014 05:27 PM (IST)
लापता महिला का क्षत विक्षत शव बरामद

संवाद सूत्र, धुमाकोट: शुक्रवार शाम से लापता चल रही ग्राम किमखेत निवासी एक महिला का क्षत-विक्षत अधखाया शव शनिवार सुबह दोगियाणा जंगल से बरामद कर लिया गया। शव का पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक ने बताया कि महिला गुलदार के हमले का शिकार हुई है।

शुक्रवार शाम करीब चार बजे ग्रामसभा चामसैंण के अंतर्गत ग्राम किमखेत निवासी 52 वर्षीय सतेश्वरी देवी पत्‍‌नी स्व.रणजीत सिंह गांव से लगे दोगियाणा के जंगलों में घास लेने गई थी। देर शाम तक उनके घर वापस न लौटने पर परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर सतेश्वरी देवी की ढूंढ-खोज शुरू कर दी, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। शनिवार सुबह परिजनों ने पुन: ग्रामीणों के साथ मिलकर जंगल में खोज शुरू की। काफी खोज-बीन के बाद सतेश्वरी देवी का शव गांव से करीब 250 मीटर दूर सतेश्वरी देवी का अधखाया शव बरामद कर दिया।

ग्राम प्रधान की ओर से घटना की सूचना तत्काल राजस्व प्रशासन के साथ ही वन विभाग को दे दी गई। सूचना मिलते ही तहसीलदार राजपाल सिंह नेगी मय फोर्स व वन कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने वन विभाग से तत्काल क्षेत्र में विंजरा लगाने की मांग की। साथ ही मृतका का पोस्टमार्टम भी मौके पर ही कराने की मांग की गई। ग्रामीणों की मांग को देखते हुए तहसीलदार श्री नेगी ने मौके पर ही चिकित्सक बुला दिए व पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम करवा उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। उधर प्रभागीय वनाधिकारी राज मणि पांडे ने बताया कि ग्रामीणों से हुई बातचीत के आधार पर पता चला कि महिला को गुलदार ने निवाला बनाया है।

chat bot
आपका साथी