श्रीनगर मेडिकल कॉलेज के 13 कोरोना योद्धा सम्मानित

बेस अस्पताल श्रीकोट गंगानाली श्रीनगर में श्रीनगर मेडिकल कॉलेज के पांच वरिष्ठ डाक्टरों सहित कुल 13 लोगों को कोरोना योद्धा सेवा सम्मान पत्र से सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 05:48 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 05:48 PM (IST)
श्रीनगर मेडिकल कॉलेज के 13 कोरोना योद्धा सम्मानित
श्रीनगर मेडिकल कॉलेज के 13 कोरोना योद्धा सम्मानित

जागरण संवाददाता, श्रीनगर गढ़वाल: बेस अस्पताल श्रीकोट गंगानाली श्रीनगर में श्रीनगर मेडिकल कॉलेज के पांच वरिष्ठ डाक्टरों सहित कुल 13 लोगों को कोरोना योद्धा सेवा सम्मान पत्र से सम्मानित किया गया। यह सम्मान प्रदेश सरकार के प्रतिनिधि के रूप में मंत्री डॉ. धन सिंह रावत द्वारा प्रदान किया गया।

प्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा व दुग्ध विकास सहकारिता राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. धन सिंह रावत ने कहा कि कोरोना को हराने के लिए डाक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ सबसे आगे रहकर कार्य कर रहे हैं। इन कोरोना योद्धाओं पर हमें गर्व भी है। इस मौके पर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. चंद्रमोहन सिंह रावत ने कॉलेज में कोरोना महामारी से बचाव को लेकर की गई व्यवस्थाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

सिचाई सलाहकार समिति के उपाध्यक्ष अतर सिंह असवाल, भाजपा श्रीनगर मंडल अध्यक्ष गिरीश पैन्यूली बन्नू, गणेश भट्ट, खिर्सू मंडल अध्यक्ष रमेश मंद्रवाल के साथ ही अन्य भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ ही मेडिकल कालेज की वरिष्ठ फैकल्टियां, पैरामेडिकल स्टाफ भी इस अवसर पर उपस्थित थे। मेडिकल कॉलेज परिवार की ओर से प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. चंद्रमोहन सिंह रावत द्वारा डॉ. धन सिंह रावत का आभार भी व्यक्त किया गया।

इनको मिला सम्मान

श्रीनगर मेडिकल कॉलेज के मेडिसन विभाग के अध्यक्ष और कोरोना के नोडल अधिकारी प्रोफेसर डॉ. केएस बुटोला, इएनटी सर्जन और सहायक नोडल अधिकारी डॉ. अर्जुन सिंह, बेस अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक वरिष्ठ सर्जन डॉ. केपी सिंह, फारेन्सिक विभाग के अध्यक्ष प्रोफेसर डॉ. पुष्पेंद्र, जेआर डॉ. मोनिका के साथ ही आठ अन्य पैरामेडिकल स्टाफ व स्टाफ नर्स।

chat bot
आपका साथी