24 घंटे बाद खोह से बरामद हुआ युवक का शव

रविवार शाम कोटद्वार की खोह नदी में डूबे युवक का शव 24 घंटे बाद सोमवार शाम सिद्धबली मंदिर के समीप नदी से बरामद कर लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 10:31 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 10:31 PM (IST)
24 घंटे बाद खोह से बरामद  हुआ युवक का शव
24 घंटे बाद खोह से बरामद हुआ युवक का शव

जागरण संवाददाता, कोटद्वार: रविवार शाम कोटद्वार की खोह नदी में डूबे युवक का शव 24 घंटे बाद सोमवार शाम सिद्धबली मंदिर के समीप नदी से बरामद कर लिया गया। इससे पूर्व, सोमवार सुबह एसडीआरएफ की टीम ने करीब आठ किमी के हिस्से में युवक की तलाश की थी। लेकिन, उसका कहीं पता नहीं चल पाया था।

बताते चलें कि रविवार शाम कोटद्वार के मोहल्ला गोविद नगर निवासी 32 वर्षीय राहुल रस्तोगी दोस्तों के साथ कोटद्वार-दुगड्डा मार्ग पर आमसौड़ गांव से पहले खोह नदी में गए थे। शाम करीब साढ़े पांच बजे राहुल नदी में डूब गए। साथियों ने उसे तलाशा, लेकिन कहीं पता नहीं चला। शाम करीब सात बजे पुलिस व एसडीआरएफ को मामले की जानकारी दी गई। इसके बाद दुगड्डा चौकी प्रभारी इंद्रजीत राणा व एसडीआरएफ प्रभारी उपनिरीक्षक सौकार सिंह मौके पर पहुंचे और युवक की तलाश शुरू कर दी। रात्रि करीब ग्यारह बजे तक टीम नदी में युवक की तलाश करती रही, लेकिन उसका पता नहीं चला।

सोमवार सुबह करीब आठ बजे से पुन: पुलिस व एसडीआरएफ की टीम ने युवक की तलाश शुरू की। टीम ने आमसौड़ से लालपुल के बीच करीब आठ किमी हिस्से में नदी में चप्पा-चप्पा खंगाला। शाम करीब चार बजे तक टीम युवक को तलाशती रही। आखिर टीम ने अभियान को रोक दिया। इस बीच शाम करीब साढ़े छह बजे सिद्धबली से लालपुल की ओर घूमने गई कुछ महिलाओं की नजर खोह नदी में एक शव पर पड़ी। उन्होंने तिलवाढांग पुलिस बैरियर में तैनात कर्मियों को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। घटना के करीब 24 घंटे बाद नदी से राहुल का शव बरामद कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी