रिश्ते के चाचा ने छात्रा से किया दुष्‍कर्म, न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

पौड़ी जिले के श्रीनगर गढ़वाल में एक रिश्‍ते के चाचा ने छात्रा से दुष्‍कर्म किया। आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 05 Jul 2018 07:26 PM (IST) Updated:Fri, 06 Jul 2018 05:14 PM (IST)
रिश्ते के चाचा ने छात्रा से किया दुष्‍कर्म, न्यायिक हिरासत में जेल भेजा
रिश्ते के चाचा ने छात्रा से किया दुष्‍कर्म, न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

श्रीनगर गढ़वाल, पौड़ी [जेएनएन]: एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। आरोपित पीड़ि‍ता का रिश्ते का चाचा भी है। चार जुलाई को एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने महिला थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि कुछ माह पूर्व गजपाल सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह ने उसकी पुत्री दुष्कर्म किया था। इससे इस समय वह लगभग सात माह की गर्भवती है।

महिला थाना प्रभारी नीरजा यादव ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपित गजपाल सिंह का कहना है कि 22-23 नवम्बर 2017 को अपने छोटे भाई के विवाह समारोह को लेकर वह अपने गांव आया था।

घटना 24 नवंबर की रात्रि की बताई जा रही है। बताते हैं कि इस मामले में दो जुलाई को बैठक भी हुई थी। इसमें दोनों पक्ष भी मौजूद थे। आरोपित का कहना था कि उस बैठक में नाबालिग के सबके सामने उसे दोषी बताए जाने पर वह उसके साथ विवाह करने के लिए भी तैयार था, लेकिन उसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज हो गई। उधर, महिला थाना प्रभारी ने बताया कि जिला न्यायाधीश के आदेश पर आरोपित को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: एनआरआइ प्रेमी पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप

यह भी पढ़ें: पत्नी गर्भवती हुई तो पति उसे छोड़कर हुआ फरार

यह भी पढ़ें: नाबालिग से दुष्कर्म कर परिवार को दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी