पहले प्रेमिका को घुमाने लाया, फिर हत्या कर शव खाई में फेंका; जानिए पूरा मामला

एक युवक अपनी प्रेमिका को कोटद्वार घुमाने लेकर आया। यहां दोनों को बीच विवाद बढ़ गया जिसके बाद युवक ने उसकी हत्या कर दी और शव खाई में फेंक दिया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 23 Sep 2019 08:25 PM (IST) Updated:Mon, 23 Sep 2019 08:25 PM (IST)
पहले प्रेमिका को घुमाने लाया, फिर हत्या कर शव खाई में फेंका; जानिए पूरा मामला
पहले प्रेमिका को घुमाने लाया, फिर हत्या कर शव खाई में फेंका; जानिए पूरा मामला

कोटद्वार, जेएनएन। शादी से इनकार करने पर युवक ने प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर शव खाई में फेंक दिया। सोमवार देर शाम उत्तर प्रदेश पुलिस ने आरोपित प्रेमी की निशानदेही पर कोटद्वार-दुगड्डा के बीच पांचवे मिल के पास से शव बरामद कर लिया है। आरोपित एक हफ्ते पहले प्रेमिका को घूमाने के लिए कोटद्वार लेकर आया था।

सोमवार देर शाम कोटद्वार कोतवाली पहुंचे नजीबाबाद थाना एसआइ यशवीर सिंह मलिक ने बताया कि उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर ग्राम मडगा निवासी योगेश एक हफ्ते पहले अपनी प्रेमिका मीनाक्षी को लेकर बाइक से कोटद्वार आया  था।

कोटद्वार से कुछ दूर और घुमाने की बात कहकर योगेश मीनाक्षी को कोटद्वार-दुगड्डा के मध्य पांचवे मिल के समीप ले गया। जहां योगेश ने सड़क किनारे अपनी बाइक रोकी और सड़क किनारे बने पैराफिट पर बैठ गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों के बीच शादी करने को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद योगेश ने मीनाक्षी का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को खोह नदी के किनारे खाई में फेंक दिया।

बताया कि मामले में युवती के परिजनों की ओर से गुमशुदगी दर्ज करवाई गई थी। युवती की कॉल डिटेल निकालने के बाद योगेश को पूछताछ के लिए लाया गया, जिसके बाद योगेश ने पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया। योगेश की निशानदेही पर युवती का शव बरामद कर दिया।

यह भी पढ़ें: चिल्ड्रन होम ऐकेडमी में छात्र की मौत की जांच हुई शुरू, पढ़िए पूरी खबर  

chat bot
आपका साथी