सैलून चलाने वाले की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पाटीसैंण: प्रखंड एकेश्वर के नौगांवखाल बाजार में बिजनौर मूल निवासी सैलून (नाई) की दुकान चलाने वाले 50

By Edited By: Publish:Sun, 26 Jun 2016 06:15 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jun 2016 06:15 PM (IST)
सैलून चलाने वाले की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पाटीसैंण: प्रखंड एकेश्वर के नौगांवखाल बाजार में बिजनौर मूल निवासी सैलून (नाई) की दुकान चलाने वाले 50 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे के भीतर मौत हो गई। इससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। स्थानीय राजस्व उप निरीक्षक ने शव का पंचनामा भरकर परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से किरतपुर बिजनौर निवासी नसीम अहमद (50) पुत्र घसीटा नौगांवखाल की बारबर (नाई) की दुकान है। वह 24 जून को अपने घर किरतपुर जाने की बात कर रहे थे। देर शाम बस नहीं मिलने पर वह वापस अपने कमरे में लौट आये। आसपास के लोगो ने सोचा कि नसीम अपने घर चले गये। रविवार 26 जून को सुबह उनके कमरे से बदबू आने पर आस-पड़ोस के लोगो ने उनकी खिडकी से झांक कर देखा, तो नसीम अचेत अवस्था में पड़े दिखे। कमरे की अंदर से कुंडी लगी हुई थी, जिससे लोगो में हड़कंप मच गया।

स्थानीय लोगों ने घटनाक्रम की सूचना तत्काल राजस्व उपनिरीक्षक व नसीम के परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे राजस्व उपनिरीक्षक ज्योति नेगी ने परिजनों की उपस्थिति में कमरे के दरवाजे को तोड़कर नसीम के शव को कब्जे में लिया। शव का पंचनामा भरकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। राजस्व उपनिरीक्षक का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही पूरा घटनाक्रम स्पष्ट हो पाएगा।

chat bot
आपका साथी