अभ्यर्थियों ने बीइओ के कार्यालय में दिया धरना

संवाद सहयोगी, पौड़ी : विकास खंड में अतिथि शिक्षकों की नियुक्ति प्रक्रिया निरस्त करने की मांग को लेकर

By Edited By: Publish:Mon, 31 Aug 2015 06:34 PM (IST) Updated:Mon, 31 Aug 2015 06:34 PM (IST)
अभ्यर्थियों ने बीइओ के  कार्यालय में दिया धरना

संवाद सहयोगी, पौड़ी : विकास खंड में अतिथि शिक्षकों की नियुक्ति प्रक्रिया निरस्त करने की मांग को लेकर अभ्यर्थियों ने खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय पाबौ में धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि उनकी मांग पर सुनवाई नहीं हुई तो उग्र आंदोलन से भी पीछे नहीं हटेंगे।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत बड़ी तादाद में अतिथि शिक्षक चयन प्रक्रिया में शामिल हुए अभ्यर्थी व स्थानीय प्रतिनिधि खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में एकत्र हुए। कार्यालय परिसर में धरना दिया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि चयन प्रक्रिया में पहले कई अभ्यर्थियों की काउंसलिंग की गई। उनका चयन कर स्कूल भी आवंटित किया गया। लेकिन बाद में कई अभ्यर्थियों को अयोग्य ठहराया दिया गया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि फिलहाल यह धरना प्रदर्शन सांकेतिक रूप से किया जा रहा है, लेकिन यदि जांच प्रक्रिया निरस्त नहीं की गई तो उग्र आंदोलन को बाध्य हो जाएंगे। धरने में दिनेश पोखरियाल, पंचायत प्रतिनिधि देवेंद्र रावत, अभ्यर्थी सुबोध कोठियाल, मुकेश डोभाल, व्यापार संघ के मनोज रावत, मुकेश डोभाल, भगत रतूड़ी, जीत सिंह, वीरेंद्र नेगी, राजेंद्र प्रसाद, सुबोध आदि शामिल रहे।

वहीं सुंदरवाला निवासी चंडी प्रसाद गोदियाल ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय थलीसैण में हुई अतिथि शिक्षक नियुक्ति प्रक्रिया पर सवाल उठाए हैं।

chat bot
आपका साथी