रामनगर में कोसी नदी में कूद युवक, हालत गंभी हायर सेंटर रेफर किया Nainital News

रामनगर-हल्द्वानी मार्ग पर कोसी नदी पर बने नए पुल से एक युवक ने अचानक नदी में छलांग लगा दी। नदी में पानी कम था। उसे पुल में कूदता देख आसपास के कुछ युवक तुरन्त नदी कूद गए।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 11:30 AM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 03:10 PM (IST)
रामनगर में कोसी नदी में कूद युवक, हालत गंभी हायर सेंटर रेफर किया Nainital News
रामनगर में कोसी नदी में कूद युवक, हालत गंभी हायर सेंटर रेफर किया Nainital News

रामनगर, जेएनएन : रामनगर-हल्द्वानी मार्ग पर कोसी नदी पर बने नए पुल से एक युवक ने अचानक नदी में छलांग लगा दी। नदी में पानी कम था। उसे पुल में कूदता देख आसपास के कुछ युवक तुरन्त नदी कूद गए। इस बीच किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी। जिसके बाद दो पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुँच गए। युवक को गम्भीर हालत में नदी से बाहर निकाला गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। 22 वर्षीय युवक का नाम रवि उर्फ कालू पुत्र संतोष कश्यप निवासी मोतीमहल बताया गया है। नदी में छलांग लगाने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

रविवार को कोसी नदी पर बने रामनगर हल्द्वानी बाईपास पुल से एक युवक ने छलांग लगाकर जान देने की कोशिश की। गनीमत रही कि पास में ही मौजूद कुछ उत्साही युवक नदी में उतर गए। बेशक पानी का बहाव ज्यादा तो था लेकिन पानी कम होने के करण उसे बचा लिया गया। सूचना  मिलने पर पुलि‍स भी मौके पर पहुँच गई। रविवार की सुबह 11 बजे कोसी नदी के पुल से  20 वर्षीय रवि उर्फ कालू कश्यप पुत्र संतोष कश्यप निवासी मोती महल ने अचानक कोसी पर बने पुल से लगाई छलांग दी।

आसपास के लोगों ने तेज पानी के बहाव में से कालू को पानी से बाहर निकाल कर उसे अस्पताल भेजा गया। जहाँ हालत चिंताजनक होने पर हायर सेंटर हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया गया है कोसी नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या करने के प्रयासों के कारणों का फिलहाल पता नही चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। फिलहाल घायल के परिजनों से पूछताछ कर रही है।

महरगाड़ गधेरे में डूबकर अधेड़ की मौत 

बागेश्वर। कपकोट ब्लॉक के नामती चेतताबगड स्थित महरगाड गधेरे में डूबकर एक अधेड़ की मौत हो गई। अधेड़ का शव बरामद कर लिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। शनिवार की देर शाय पुष्कर सिंह उम्र 55 वर्ष निवासी नामती चेतताबगड अपने घर को लौट रहे थे। लौटते समय वह मेहरगढ़ गधेरे को पार कर रहे थे। तभी वह असंतुलित होकर गधेरे में जा गिरे। घटना की सूचना आग की तरह गांव में फैली। गांव के लोग बचाव कार्य को पहुंचे। लेकिन रात होने के कारण कुछ पता नहीं चल पाया। रविवार की सुबह फिर खोजबीन राहत का कार्य चलाया गया। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर शव बरामद हुआ।

chat bot
आपका साथी