एंबुलेंस व्यस्त होने पर कोरोना संक्रम‍ित मरीजों को अपने वाहन से आना होगा अस्पताल

कोरोना इलाज को लेकर आ रही नई-नई गाइडलाइन को लेकर बुधवार को डीएम सविन बंसल ने अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति अपना ध्यान रखे।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 03 Sep 2020 06:00 AM (IST) Updated:Thu, 03 Sep 2020 06:00 AM (IST)
एंबुलेंस व्यस्त होने पर कोरोना संक्रम‍ित मरीजों को अपने वाहन से आना होगा अस्पताल
एंबुलेंस व्यस्त होने पर कोरोना संक्रम‍ित मरीजों को अपने वाहन से आना होगा अस्पताल

हल्द्वानी, जेएनएन : कोरोना इलाज को लेकर आ रही नई-नई गाइडलाइन को लेकर बुधवार को डीएम सविन बंसल ने अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति अपना ध्यान रखे। साथ ही टीम का लगातार मनोबल बढ़ाए। उन्होंने कोरोना मरीजों को अस्पताल पहुंचाने को लेकर कहा कि अगर एंबुलसेंस किसी अन्य मरीज को लाने में व्यस्त है तो दूसरे मरीज को खुद के वाहन से अस्पताल लाया जा सकता है। डीएम कैंप कार्यालय में आइआरटी टीम को वीडियो कांफ्रेंसिंग से संबोधित करते हुए डीएम ने कहा कि जिले में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। ऐसे में सभी टीमें सक्रिय रहें। होम आइसोलेशन की सुविधा उपलब्ध हो गई। ऐसे में टीम को रात में भी अलर्ट रहना होगा।

डीएम दिए ये निर्देश - रोगी की देखभाल करने वाला व्यक्ति लगातार स्वास्थ्य पर नजर रखे - गंभीर लक्षण होने पर चिकित्सीय सहायता के लिए कंट्रोल रूम फोन करें - होम आइसोलेशन के लिए डॉक्टर की अनुमति होना आवश्यक है - मरीजों को अपने स्वास्थ्य की नियमित जानकारी देनी होगी - सीएमओ की गठित टीम की जांच के बाद ही होम आइसोलेशन की स्वीकृति मिलेगी

ये अधिकारी रहे मौजूद

वीडियो काॅन्फ्रेसिंग में एसएसपर सुनील कुमार मीणा, सिटी मजिस्ट्रेट प्रत्यूष सिंह, पुलिस अधीक्षक नगर अमित श्रीवास्तव, एसीएमओ डाॅ. रश्मि पंत, डाॅ. टीके टम्टा, एसडीएम विवेक राय, गौरव चटवाल, विनोद कुमार, विजय नाथ शुक्ला, अनुराग आर्य, सीएमएस . केएस धामी, डाॅ. ऊषा जगपागी आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी