Uttarakhand Bypoll : सीएम धामी ने कहा, मैं चंपावत की जनता का ऋण विकास कर चुकाऊंगा

सीएम धामी ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि चुनाव का समय धीरे-धीरे गुजर रहा है। उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। मैं क्षेत्र में आकर अभिभूत है जो प्यार और स्नेह मुझे मिल रहा है मैं विकास कर उसका ऋण उतारूंगा। यह पावन भूमि है ।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 16 May 2022 11:25 AM (IST) Updated:Mon, 16 May 2022 11:25 AM (IST)
Uttarakhand Bypoll : सीएम धामी ने कहा, मैं चंपावत की जनता का ऋण विकास कर चुकाऊंगा
Uttarakhand Bypoll : सीएम धामी ने कहा, मैं चंपावत की जनता का ऋण विकास कर चुकाऊंगा

चंपावत, जागरण संवाददता : सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को चुनाव कार्यालय चंपावत में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उन्होंने कहा की हमारी पिछली सरकार ने छह माह में 600 से अधिक फैसले लिए। सभी का शासनादेश जारी किया गया। सीएम धामी ने कहा की हमारी घोषणा ही हमारा संकल्प है। सरकार इसी विश्वास के साथ कार्य कर रही है।

सीएम धामी ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि चुनाव का समय धीरे-धीरे गुजर रहा है। उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। मैं क्षेत्र में आकर अभिभूत है जो प्यार और स्नेह मुझे मिल रहा है, मैं विकास कर उसका ऋण उतारूंगा। यह पावन भूमि है । 31 मई का दिन चंपावत के भाग्य का निर्धारण किया। हमें जनता से यह नहीं कहना कि हम चुनाव जीत रहे हैं बल्कि यह कहना है की हमे चुनाव जीतना है।

धामी ने कहा की मेरी पार्टी पंचायती है मैं भी पंचायती है और मैं इसी विश्वास के काम कर रहा हूं। मेरी जीत मेरी विजय मेरी नहीं बल्कि सब कार्यकर्ताओं की जीत है। इसलिए अधिक से अधिक लोग 31 मई को मतदान करें। इसके बाद सीएम धामी अल्मोड़ा के लिए रवाना हो गया।

इस मौके पर सांसद अजय टम्टा, मंत्री चंदन राम दास, विधायक सुरेश गढ़िया, राम सिंह कैड़ा, निवर्तमान विधायक कैलाश गहतोड़ी, प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा, श्याम नारायण पांडे, त्रिलोक गिरी, प्रकाश तिवारी, शंकर सिंह खाती, शंकर पांडे, मुकेश महाराना, कैलाश अधिकारी, मुकेश कालखुडिया समेत कई भाजपा वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी