रामनगर में बंद घर से चोरी करने वाले दो युवक गिरफ्तार, मोबाइल की मदद से आरोपितों तक पहुंची पुलिस

रामनगर में बंद घर में चोरी करने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें एक चंदौसी का आरोपित भी शामिल है। उनके द्वारा चोरी किए गए मोबाइल की मदद से ही पुलिस आरोपितों तक पहुंची। फिलहाल उनके पास आभूषण बरामद नहीं हो सके हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 08:21 AM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 08:21 AM (IST)
रामनगर में बंद घर से चोरी करने वाले दो युवक गिरफ्तार, मोबाइल की मदद से आरोपितों तक पहुंची पुलिस
रामनगर में बंद घर से चोरी करने वाले दो युवक गिरफ्तार, मोबाइल की मदद से आरोपितों तक पहुंची पुलिस

संवाद सूत्र, रामनगर : रामनगर में बंद घर में चोरी करने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें एक चंदौसी का आरोपित भी शामिल है। उनके द्वारा चोरी किए गए मोबाइल की मदद से ही पुलिस आरोपितों तक पहुंची। फिलहाल उनके पास आभूषण बरामद नहीं हो सके हैं, इसलिए पुलिस कोर्ट से आरोपितों की कस्टडी रिमांड की कार्रवाई में जुटी है।

निकटवर्ती ग्राम छोई के अंतर्गत हनुमानधाम रोड पर अमरजीत कौर का मकान है। वह घर में अकेली रहती हैं। उनके दो बेटे कनाडा में रहते हैं। बीती आठ सितंबर को अमरजीत घर पर नहीं थी। इसी बीच अज्ञात चोरों ने बंद घर का ताला तोड़ दिया। चोर घर से जेवर, तीन मोबाइल व नकदीे चोरी कर ले गए। अगले दिन सुबह घटना की जानकारी हुई तो पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने चोरी मोबाइल की आइएमईआइ रन कराई तो उसमें दूसरा सिम चलता मिला। पुलिस को सिम के आधार पर आरोपितों तक पहुंचने में मदद मिली।

इसी आधार पर पुलिस ने सोमवार को रामनगर के मोहल्ला खताड़ी निवासी निसार उर्फ नीशू पुत्र शफीक व उत्तरप्रदेश के थाना संभल चंदौसी निवासी समीर पुत्र सरफराज हुसैन को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए। पूछताछ में आरोपितों ने पुलिस को बताया कि चोरी के जेवर उनके द्वारा दो अन्य युवकों को बेच दिए गए हैं। कोतवाल आशुतोष सिंह ने बताया कि आरोपितों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है। आरोपितों का पुलिस कस्टडी रिमांड कोर्ट से मांगा जा रहा है ताकि उनसे अन्य सामान बरामद किया जा सके।

chat bot
आपका साथी