बरात से बाइक से लौट रहे युवकों को कार ने रौंदा, दो की मौत, एक ही हालत गंभीर

कमोला में बुधवार देर शाम बाइक सवार दो युवकों की कार की चपेट में आने से मौत हो गई। दोनों युवक मालधनचौड़ रामनगर से गुलजारपुर चकुलवा बरात गए थे।

By Edited By: Publish:Thu, 22 Nov 2018 07:35 AM (IST) Updated:Thu, 22 Nov 2018 10:43 AM (IST)
बरात से बाइक से लौट रहे युवकों को कार ने रौंदा, दो की मौत, एक ही हालत गंभीर
बरात से बाइक से लौट रहे युवकों को कार ने रौंदा, दो की मौत, एक ही हालत गंभीर

कालाढूंगी, जेएनएन : कमोला में बुधवार देर शाम बाइक सवार दो युवकों की कार की चपेट में आने से मौत हो गई। दोनों युवक मालधनचौड़ रामनगर से गुलजारपुर चकुलवा बरात गए थे। वहां से लौटते समय हादसा हो गया। हादसे में एक युवक घायल भी हुआ है, उसे सीएचसी ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे हल्द्वानी एसटीएच रेफर कर दिया।

एसआइ रजनी आर्या ने बताया कि बुधवार दिन में चकलुवा गुलजारपुर में मालधन रामनगर से बरात आई थी। देर शाम करीब आठ बजे बारात के विदा होने के बाद दीप कुमार पुत्र गोपाल राम, रोहित पुत्र गोविंद प्रसाद व राजकुमार निवासी मालधन रामनगर बाइक (यूके 06 एस 0923) से घर लौट रहे थे। कमोला के पास सामने से आ रही कार (यूके 04 जे 7964) ने बाइक को टक्क्र मार दी, जिससे दीप कुमार व राजकुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि घायल रोहित को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए रोहित को हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। वहीं हादसे के बाद अंधेरे का लाभ उठा चालक घटनास्थल पर कार छोड़कर फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार कब्जे में ले ली है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक ही बाइक पर बैठे थे तीनों, हेलमेट भी नहीं पहना था हादसों के बढ़ते ग्राफ को कम करने के लिए बाइक सवारों को हेलमेट लगाना अनिवार्य किया गया है। इसके बाद भी कई लोग बिना हेलमेट के फर्राटा भर रहे है। कमोला में हुए हादसे में दो युवकों की मौत के पीछे भी यही वजह सामने आ रही है। एक तो एक ही बाइक पर तीन युवक सवार थे और ऊपर से किसी ने हेलमेट भी नहीं लगाया था। एक बाइक पर तीन युवक होने से चालक अचानक सामने से आई कार को देखकर वाहन से नियंत्रण खो बैठा और कार से जाकर टकरा गया। नतीजतन दो की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक अस्पताल में मौत से जूझ रहा है।

यह भी पढ़ें : यातायात नियम तोड़ा तो 500 रुपये न्यूनतम जुर्माना, पांच गुना बढ़ाई जुर्माना राशि

chat bot
आपका साथी