लालकुआं में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत मामले में आरोपित ट्रक चालक को भेजा जेल

राष्ट्रीय राजमार्ग पर डिपो नंबर पांच के पास 27 फरवरी की रात को हुए कार व ट्रक की भिड़ंत में चार लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ट्रक चालक बिना ड्राइविंग लाइसेंस के ही वाहन चला रहा था।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 07:58 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 07:58 AM (IST)
लालकुआं में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत मामले में आरोपित ट्रक चालक को भेजा जेल
सड़क हादसे में चार लोगों की मौत मामले में आरोपित ट्रक चालक को भेजा जेल

लालकुआं, जागरण संवाददाता : राष्ट्रीय राजमार्ग पर डिपो नंबर पांच के पास 27 फरवरी की रात को हुए कार व ट्रक की भिड़ंत में चार लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ट्रक चालक बिना ड्राइविंग लाइसेंस के ही वाहन चला रहा था।

बीते शनिवार की देर रात को सितारगंज से हल्द्वानी के इंदिरा नगर ठोकर निवासी शाहिद रजा अपने व अपने भाई के परिवार के साथ कार संख्या यूपी 26 डब्लू 60 23 से हल्द्वानी को आ रहा था। तभी डिपो नंबर पांच के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक संख्या यूपी 25 डीटी 9831 से जोरदार भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में बनभूनपुरा निवासी 39 वर्षीय शाहिद के साथ ही उसका तीन वर्षीय पुत्र गाजी, 17 वर्षीय भतीजा शर्दुल, भाई की पत्नी आशमा की मौत हो गई थी।

जबकि मृतक शाहिद का भाई राशिद, पत्नी साबिया व भतीजा कैपा घायल हो गए। इधर बनभूपुरा निवासी नवी हसन की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए ट्रक को सीज कर दिया। जबकि हाल निवासी मथुरापुर थाना सीबीगंज बरेली व मूल निवासी थाना कैंट, बरेली ट्रक चालक निर्दोष पुत्र वेदराम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कोतवाल सुधीर कुमार ने बताया कि चालक के पास ड्राइविंग लाइसेंस नही था। इसलिए उसे आइपीसी की धारा 304 के तहत जेल भेज दिया है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी