Haldwani: गंदगी करने से रोका तो रेडक्रास सोसायटी के चेयरमैन को दी जान से मारने की धमकी, भाला लेकर पहुंच गया घर

Haldwani News रेड क्रास सोसायटी (Red Cross Society Nainital) के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी मिली है। आरोप है कि युवक उनके घर में भाला लेकर पहुंच गया। पुलिस ने युवक पर गालीगलौज व धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Rajesh VermaEdited By: Publish:Thu, 22 Sep 2022 07:23 PM (IST) Updated:Thu, 22 Sep 2022 07:23 PM (IST)
Haldwani: गंदगी करने से रोका तो रेडक्रास सोसायटी के चेयरमैन को दी जान से मारने की धमकी, भाला लेकर पहुंच गया घर
रेड क्रास सोसायटी (Red Cross Society Nainital) के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी मिली है।

जागरण संवाददता, हल्द्वानी : Haldwani news: रेड क्रास समिति (Red Cross Society Nainital) के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी दी गई है। आरोप है कि युवक जान से मारने के इरादे से उनके घर में भाला लेकर पहुंच गया। पुलिस ने युवक पर गालीगलौज व धमकी की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अपराधी किस्म का है आरोपी व्यक्ति

रेड क्रास समिति के चेयरमैन व श्याम विहार मुखानी निवासी नवनीत सिंह राणा (Red Cross Society chairman Navneet Rana) ने पुलिस को बताया कि उनके घर से दो गली पहले महेश चंद्र जोशी का मकान है। महेश जोशी अपराधी किस्म का आदमी है और रोजाना लोगों के घरों के सामने कुत्ते से गंदगी फैलाता है। उसकी डर से कोई कुछ नहीं कहता। इससे उसकी हिम्मत बढ़ रही है।

गंदगी फैलाने का वीडियो सीसीटीवी में रिकार्ड

नवनीत राणा ने कहा कि महेश जोशी लंबे समय से उनके घर के सामने कुत्ते से गंदगी फैला रहा है। उनके बच्चे इसका विरोध करते हैं तो उन्हें धमकाया जाता है। उनका कहना है कि पूर्व में महेश जोशी का कुत्ते से गंदगी कराने का वीडियो सीसीटीवी में रिकार्ड है, जिसको वह गवाही के तौर पर प्रस्तुत कर सकते हैं।

नसीहत देने पर भड़क गया आरोप

नवनीत के अनुसार उनके पड़ोस में स्व. शैलेश मटियानी की पत्नी रहती हैं। आजकल वह घर से बाहर हैं। इसलिए उन्होंने घर की देखरेख उन्हें करने को कहा है। बुधवार को महेश उनके घर के सामने कुत्ते से गंदगी फैला रहा था। उन्होंने भविष्य में ऐसा न करने की नसीहत दी तो गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी दी गई।

10 फीट का भाला लेकर मारने पहुंचा

नवनीत ने कहा कि गालीगलौज करने के बाद युवक हाथ में 10 फीट का भाला लेकर मारने उनके घर पर पहुंच गया। मुखानी थानाध्यक्ष रमेश बोरा ने बताया कि महेश चंद्र जोशी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी