हल्द्वानी में मोबाइल की दुकान के ताले तोड़कर चोरी

हल्द्वानी के दमुवादंगा क्षेत्र में चोरों ने मोबाइल की दुकान के ताले तोड़कर हजारों का सामान उड़ा लिया।चोरों ने बगल की दुकान के भी ताले तोड़े, लेकिन वहां से कुछ नहीं ले गए।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 05 Sep 2016 01:29 PM (IST) Updated:Mon, 05 Sep 2016 01:33 PM (IST)
हल्द्वानी में मोबाइल की दुकान के ताले तोड़कर चोरी

हल्द्वानी, [जेएनएन]: हल्द्वानी के दमुवादंगा क्षेत्र में चोरों ने मोबाइल की दुकान के ताले तोड़कर हजारों का सामान उड़ा लिया। यहीं नहीं चोरों ने बगल की दुकान के भी ताले तोड़े, लेकिन वहां से कुछ नहीं ले गए।
पिछले कुछ समय से हल्द्वानी में चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। इससे लोगों में पुलिस के प्रति भी आक्रोश है। भगवती टावर निवासी मोहन सिंह दानू की दमुवादूंगा में मोबाइल और जनरल स्टोर की दुकान है।

पढ़ें: मंदिर के दान पात्र से चोरी कर रहा था युवक, तभी किसी ने उसे...
आज सुबह जब वह दुकान में गए तो उन्होंने देखा कि दुकान के दोनों ताले टूटे पड़े हैं। भीतर मुआयना करने पर पाया कि सारा सामान बिखरा पड़ा है। उन्होंने बताया कि चोर 15 हजार रुपये, मोबाइल, पेन ड्राइव, मेमोरी कार्ड आदि सामान ले उड़े।

पढ़ें-पानी मांगने के बहाने घर में घुसे बदमाश, महिला को घायल कर लूट ले जेवर
इसके अलावा बगल की दुकान खुशी मेडिकोज के भी ताले टूटे मिले। हालांकि वहां से कोई सामान चोरी नहीं हुआ। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया और जल्द ही चोरों को पकड़ने का आश्वासन दिया। पढ़ें-युवती से मोबाइल झपटकर भागा बदमाश, तभी भाई ने...

पढ़ें-बिजली मीटर चेक करने के बहाने घर में घुसे बदमाश, महिला को लूटा

पढ़ें-बदमाशों ने महिला सिपाही को भी नहीं बख्शा, लूट ले गए..

chat bot
आपका साथी