टाटा सफारी की टक्‍कर से दो लोगों की मौत, पहाड़ी से पत्‍थर गिरने से बस पलटी

यहां नयागांव तिराहे के पास देर शाम टाटा सफारी कार ने सड़क किनारे खड़ी महिला व बाइक सवार को रौंद दिया।

By Edited By: Publish:Fri, 26 Jul 2019 11:56 PM (IST) Updated:Sat, 27 Jul 2019 12:05 PM (IST)
टाटा सफारी की टक्‍कर से दो लोगों की मौत, पहाड़ी से पत्‍थर गिरने से बस पलटी
टाटा सफारी की टक्‍कर से दो लोगों की मौत, पहाड़ी से पत्‍थर गिरने से बस पलटी
कालाढूंगी, जेएनएन : यहां नयागांव तिराहे के पास देर शाम टाटा सफारी कार ने सड़क किनारे खड़ी महिला व बाइक सवार को रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक वाहन समेत फरार हो गया। हादसे की सूचना पर कालाढूंगी पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर उनका पंचानामे व पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई। पुलिस के मुताबिक बाजपुर के खम्बारी मजरा, बन्नाखेड़ा निवासी विशन सिंह अपनी सास राधा देवी को कालाढूंगी छोड़ने आ रहा था। उसके साथ बन्नाखेड़ा बाजपुर निवासी मलकीत भी था। तीनों बाइक पर सवार होकर कालाढूंगी आ रहे थे।

नयागांव तिराहे के समीप सड़क किनारे बाइक रोककर विशन सिंह जंगल की ओर बाथरूम करने चला गया। उसका साथी मलकीत (34) पुत्र कुल्लू निवासी खम्बारी मजरा बन्नाखेड़ा, बाजपुर तथा राधा देवी (45) पत्नी धनीराम निवासी डाकबंगला वार्ड नंबर-एक कालाढूंगी सड़क किनारे उसका इंतजार कर रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार से दौड़ रही टाटा सफारी कार ने मलकीत व राधा देवी का रौंद दिया। जब विशन सिंह लघुशंका से लौटकर मौके पर पहुंचा तो हादसे के लिए जिम्मेदार टाटा सफारी कार डीएल 36 बीबी 4666 का चालक वाहन समेत मौके से भाग निकला। इधर कार की चपेट में आए दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मंहत के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पंचनामे की कार्रवाई शुरू की गई। हादसे के लिए जिम्मेदार वाहन को पकड़ने के लिए वायरलेस से ऊधमसिंह नगर पुलिस को सूचना दी गई। खबर लिखे जाने तक वाहन का पता नहीं चल सका था।

टोटाम में पहाड़ी से पत्थर गिरने से बस पलटी
रामनगर :
देघाट जा रही बस पलटने से उसमें सवार 15 यात्रियों की जान बाल-बाल बच गई। बस के पलटते ही चीख पुकार मच गई। किसी तरह यात्री बस का शीशा तोड़कर बाहर निकले। इधर, हादसे में चालक परिचालक समेत सभी 15 यात्री सुरक्षित है। वहीं एक वृद्घा को चोट आई है। एआरटीओ ने घटना स्थल पर पहुंचकर बस की तकनीकी जांच की। शुक्रवार सुबह आठ बजे रामनगर केएमओयू संस्था की बस संख्या यूके 04 पीए 0122 देघाट के लिए रवाना हुई। सुबह पौने दस बजे बस जनपद अल्मोड़ा के सल्ट ब्लॉक के टोटाम से गुजर रही थी। वहीं दुर्घटनाग्रस्त बस के परिचालक चंद्र दत्त तिवारी ने बताया कि पहाड़ी क्षेत्रों में चर रहे जानवरों की वजह से पत्थर लुढ़क कर अचानक बस के अगले पहिए में आ गया। जिससे बस का संतुलन बिगड़ने से चढ़ाई कर रही बस सड़क पर पलट गई। जहां बस में सवार यात्रियों की सांसे थम गर्ई। बस के साइड व आगे पीछे के शीशे तोड़कर यात्री बाहर निकले। रामनगर से जा रही यात्री स्याल्दे निवासी बसंती देवी सिर पर चोट लगने घायल हो गई। उन्हें भतरौजखान स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने रामनगर रेफर कर दिया। जबकि अन्य यात्रियों को मामूली चोट आई। रामनगर से एआरटीओ विमल पांडे ने घटना स्थल पर पहुंचकर हादसे की वजह की जानकारी लेते हुए बस का तकनीकी मुआयना किया।
यह भी पढ़ें : हाथियों ने खेत की रखवाली कर रहे चौकीदार पर किया हमला, घायल

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी