ऊधमसिंहनगर पुलिस इनामी बदमाशों का एनकाउंटर करने से भी कोई संकोच नहीं करेगी

लंबे समय से फरार चल रहे 45 इनामी बदमाशों और 144 वांछित बदमाशों की गिरफ्तारी को पुलिस ने अभियान शुरू कर दिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 21 Jul 2020 04:33 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jul 2020 04:33 PM (IST)
ऊधमसिंहनगर पुलिस इनामी बदमाशों का एनकाउंटर करने से भी कोई संकोच नहीं करेगी
ऊधमसिंहनगर पुलिस इनामी बदमाशों का एनकाउंटर करने से भी कोई संकोच नहीं करेगी

रुद्रपुर, जेएनएन : लंबे समय से फरार चल रहे 45 इनामी बदमाशों और 144 वांछित बदमाशों की गिरफ्तारी को पुलिस ने अभियान शुरू कर दिया है। 15 दिन के भीतर सभी थानाध्यक्षों और चौकी प्रभारियों को उनकी गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। यह बात एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कहीं।

वह मंगलवार को एसएसपी कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कहा कि ऊधमसिंहनगर में 144 वांछित और करीब 45 इनामी बदमाश है। जो काफी समय से पुलिस की पकड़ से दूर है। बुधवार से शुरू होने वाले 15 दिवसीय अभियान में थानाध्यक्षों और चौकी प्रभारियों को इनामी बदमाशों की गिरफ्तारी का टारगेट दिया गया है। जरूरत पड़ने पर पुलिस इनामी बदमाशों का एनकाउंटर करने से भी कोई संकोच नहीं करेगी।

कहा कि वांछित बदमाशों की धरपकड़ को थानाध्यक्षों और चौकी प्रभारियों को एक सप्ताह का समय दिया गया है। सप्ताह के भीतर सकारात्मक कार्रवाई न हुई तो संबंधित थानाध्यक्ष और चौकी प्रभारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कहा कि कि इनामी और वांछित बदमाश इस बीच थाना, चौकी, सीओ आफिस और न्यायालय में सरेंडर भी कर सकते हैं। वार्ता में एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा, एसपी क्राइम प्रमोद कुमार भी थे।

chat bot
आपका साथी