रानीखेत महोत्सव में डीएम की मौजूदगी में बवाल, शांत कराने के दौरान कोतवाल चोटिल

रानीखेत महोत्सव में जिलाधिकारी की मौजूदगी में उस समय बवाल हो गया जब कुछ अराजक तत्वों ने हंगामा शुरू कर दिया। समझाने बुझाने को गए कोतवाल भी चोटिल हो गए।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 08 Oct 2019 07:38 PM (IST) Updated:Tue, 08 Oct 2019 07:38 PM (IST)
रानीखेत महोत्सव में डीएम की मौजूदगी में बवाल, शांत कराने के दौरान कोतवाल चोटिल
रानीखेत महोत्सव में डीएम की मौजूदगी में बवाल, शांत कराने के दौरान कोतवाल चोटिल

रानीखेत, जेएनएन : रानीखेत महोत्सव में जिलाधिकारी की मौजूदगी में उस समय बवाल हो गया जब कुछ अराजक तत्वों ने हंगामा शुरू कर दिया। समझाने बुझाने को गए कोतवाल भी चोटिल हो गए। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर अराजक तत्वों को महोत्सव परिसर से बाहर खदेड़ दिया। इस दौरान महोत्सव स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। शांतिपूर्ण ढ़ंग से चल रहे महोत्सव में अराजक तत्वों ने रंग में भंग डाल दिया। 

रानीखेत महोत्सव के तहत सेना के नर सिंह मैदान में सोमवार की शाम सांस्कृतिक संध्या का आगाज हुआ। अल्मोड़ा से जिलाधिकारी नितिन भदौरिया भी कार्यक्रम में पहुंचे। सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था कि इसी बीच कुछ अराजक तत्वों ने मेला स्थल पर पहुंच हंगामा करना शुरू कर दिया। कार्यक्रम स्थल पर मौजूद कोतवाल भूपेंद्र बृजवाल ने हंगामा काट रहे युवकों को समझाने का प्रयास किया पर अराजक तत्व नहीं माने और आपा खो दिया। पुलिस कर्मियों से धक्का मुक्की व बदसलूकी पर उतर आए। जिससे कोतवाल भूपेंद्र बृजवाल के सिर पर भी चोट लग गई। अफरा-तफरी व माहौल गरमाते देख और पुलिस बल बुला लिया गया।

अराजक तत्वों को परिसर से बाहर खदेडऩे का प्रयास किया पर पर अराजक तत्व कतई पीछे हटने को तैयार न थे। पुलिस हल्का बल प्रयोग करते हुए अराजक तत्वों को खदेड़ते हुए गांधी चौक तक ले गई। बाद में कोतवाल भूपेंद्र बृजवाल को प्राथमिक उपचार के लिए गोविंद सिंह माहरा नागरिक चिकित्सालय ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद कोतवाल को छुट्टी दे दी गई। पुलिस उपाधीक्षक वीर सिंह ने बताया कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच करीब छह सात अराजक तत्वों ने हो-हल्ला शुरू करना शुरू किया। कोतवाल को भी चोट लगी है। तफ्तीश की जा रही है। अराजक तत्वों को कतई बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी