भूसे के ढेर में छिपा रखी थी कच्ची शराब, दो तस्कर गिरफ्तार

प्रेमपुर लोश्यानी क्षेत्र में अवैध तरीके से शराब तस्करी की सूचना मिली। पुलिस टीम बताए गए पते पर पहुंची तो एक युवक भूसे के ढेर में कुछ छिपाता नजर आया। पुलिस टीम ने तलाशी ली तो भूसे के ढेर से 70 पाउच कच्ची शराब के बरामद हुए।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 11:50 PM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 11:50 PM (IST)
भूसे के ढेर में छिपा रखी थी कच्ची शराब, दो तस्कर गिरफ्तार
आरोपित युवक सुमित निवासी धर्मा बिहार के खिलाफ भी आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज किया गया।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : लॉकडाउन व कर्फ्यू के दौरान शराब तस्करी के मामले बढ़ गए हैं। सामान्य के साथ ही कच्ची शराब भी लोगों को जमकर परोसी जा रही है। अलग-अलग दो मामलों में पुलिस ने 100 पाउच कच्ची शराब बरामद कर मुकदमा दर्ज किया है।

मुखानी थाने की पुलिस टीम एसआई एनएस लटवाल के नेतृत्व में गश्त कर रही थी। प्रेमपुर लोश्यानी क्षेत्र में अवैध तरीके से शराब तस्करी की सूचना मिली। पुलिस टीम बताए गए पते पर पहुंची तो एक युवक भूसे के ढेर में कुछ छिपाता नजर आया। पुलिस टीम ने तलाशी ली तो भूसे के ढेर से 70 पाउच कच्ची शराब के बरामद हुए। आरोपित भुवन आर्या निवासी प्रेमपुर लोश्यानी के खिलाफ 60 आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया। टीपी नगर पुलिस ने भी आनंदा एकेडमी के पास युवक को 30 पाउच कच्ची शराब के साथ पकड़ा। आरोपित युवक सुमित निवासी धर्मा बिहार के खिलाफ भी आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज किया गया।

शराब परोस रहा एक गिरफ्तार

राजपुरा तिराहे से पुलिस ने एक व्यक्ति को खुले में शराब परोसते गिरफ्तार किया है। बनभूलपुरा थाने के एसआई दीवान सिंह बिष्ट पुलिस कॢमयों के साथ जवाहर नगर क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। राजपुरा तिराहा धर्मकांटे के पास खुले में शराब परोसने के आरोपित आकाश निवासी जवाहर नगर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित युवक के कब्जे से तीन पव्वे शराब भी बरामद की है। आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को न्यायालय में पेश किया।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी