चिकित्सक की गिरफ्तारी को लेकर दिया धरना

पीरुमदारा ग्राम निवासी धारा देवी कि प्रसव के अपरेशन के दौरान मौत के मामले में आरोपी चिकित्सक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने बृजेश अस्पताल के बाहर धरना शुरू कर दिया है।

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 04 Sep 2015 12:09 PM (IST) Updated:Fri, 04 Sep 2015 12:12 PM (IST)
चिकित्सक की गिरफ्तारी को लेकर दिया धरना

रामनगर। पीरुमदारा ग्राम निवासी धारा देवी कि प्रसव के अपरेशन के दौरान मौत के मामले में आरोपी चिकित्सक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने बृजेश अस्पताल के बाहर धरना शुरू कर दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, 31 अगस्त की दोपहर धारा देवी निवासी प्रिमदारा को परिजन डिलीवरी चेकअप के लिए रामनगर सरकारी अस्पताल लेकर आए। यहां से डॉक्टरों ने उसे पास ही बृजेश हास्पिटल रेफर कर दिया। परिजनों का आरोप है कि महिला की डिलीवरी की डेट आठ सितंबर थी, लेकिन डॉक्टरों ने आपरेशन के लिए कहा।

इस पर परिजनों ने आपरेशन के लिए दस हजार रुपये भी अस्पताल में जमा कराए। डॉक्टरों ने आपरेशन से डिलीवरी कराई। इस दौरान महिला की हालत बिगड़ गई। डॉक्टरों ने उसे जीवन रेखा हास्पिटल काशीपुर रेफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई। इस संबंध में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। ग्रामीणों ने चिकित्सक को शीघ्र गिरफ्तार करने कि माँग को लेकर अस्पताल के बाहर धरना शुरू कर दिया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
पढ़ें-सर्जन पर कार्रवाई पर आईएमए ने तरेरी आंखें

chat bot
आपका साथी