रुद्रपुर में भंडारे के दौरान युवक की हत्‍या के मामले में पुजारी गिरफ्तार

दुर्गा मंदिर में आयोजित भंडारे के दौरान रुद्रपुर में सिंह कालोनी निवासी युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोपित पुजारी को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से पहचान लिया है। बाद में पुलिस ने आरोपित पुजारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 04:53 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 04:53 PM (IST)
रुद्रपुर में भंडारे के दौरान युवक की हत्‍या के मामले में पुजारी गिरफ्तार
रुद्रपुर में भंडारे के दौरान युवक की हत्‍या के मामले में पुजारी गिरफ्तार

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : दुर्गा मंदिर में आयोजित भंडारे के दौरान रुद्रपुर में सिंह कालोनी निवासी युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोपित पुजारी को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से पहचान लिया है। बाद में पुलिस ने आरोपित पुजारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पेट में चोट लगने से मौत की पुष्टि हुई है।

सिंह कालोनी निवासी जॉन सागर मंगलवार दोपहर बंगाली कालोनी स्थित दुर्गा मंदिर गए हुए थे। जहां पर पूजा अर्चना के साथ ही भंडारा चल रहा था। आरोप है कि इस दौरान कुछ लोगों ने उनकी पिटाई कर दी। इसके बाद धक्का देकर मंदिर परिसर से बाहर कर दिया और लात मारी। जिससे वह घायल हो गया। बाद में लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया तो उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी सुधा सागर की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया था। साथ ही मामले की सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी। 

सीओ अमित कुमार ने बताया कि इस दौरान हत्यारोपित की पहचान आदर्श इंदिरा बंगाली कालोनी, वार्ड नंबर 35 निवासी सुनील राय पुत्र विनोद राय के रूप में हुई। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह मंदिर का पुजारी है। बुधवार दोपहर मंदिर में पूजा चल रही थी। इसी बीच जॉन सागर वहां नशे की हालत में पहुंच गया। उसने कपड़ों में भी शौच की थी। 

उसे गंदा देख उन्होंने पूजा अर्चना स्थल से जाने को कहा लेकिन वह नहीं गया। इस पर उन्होंने उसे धक्का देकर बाहर निकाला। नशे में होने के कारण वह जमीन पर गिर गया। बताया कि वह उसकी पीठ पर लात मारना चाहते थे लेकिन वह पलट गया और उसकी पेट में लग गई। बाद में पुलिस ने हत्यारोपित पुजारी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी