जज के घर में सेंध लगाने वाले चोरों का दस दिन बाद भी पुलिस नहीं लगा सकी सुराग

जजी परिसर में जज के आवास में हुई चोरी के मामले में दस दिन बाद भी पुलिस के हाथ एक सुराग नहीं लग सका। अब तक 30 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ हो चुकी है। इसमें पुराने चोर नशेड़ी और फेरी लगाने वाले लोग भी शामिल हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 01:27 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 01:27 PM (IST)
जज के घर में सेंध लगाने वाले चोरों का दस दिन बाद भी पुलिस नहीं लगा सकी सुराग
जज के घर में सेंध लगाने वाले चोरों का दस दिन बाद भी पुलिस नहीं लगा सकी सुराग

हल्द्वानी, जेएनएन : जजी परिसर में जज के आवास में हुई चोरी के मामले में दस दिन बाद भी पुलिस के हाथ एक सुराग नहीं लग सका। अब तक 30 से अधिक संदिग्धों को पुलिस ने पूछताछ के लिए उठवाया था। इसमें पुराने चोर, नशेड़ी और हल्द्वानी में फेरी लगाने वाले रामपुर व मुरादाबाद के लोग भी शामिल है। जज के वहां हुई चोरी का राज नहीं खोल पाना पुलिस की सक्रियता और नेटवर्क पर भी सवाल खड़े किए हैं।

अपर जिला जज द्वितीय मोहम्मद सुल्तान दीवाली के अवकाश के बाद 17 नवंबर को जजी परिसर स्थित सरकारी आवास में पहुंचे। जिसके बाद चोरी का पता चला। चोर घर से एक टीवी, कुछ नगदी व अटैची में रखे लाइसेंसी रिवाल्वर के काटेज भी ले गए। जिसके बाद से पुलिस चोरों को ढूंढने में लगी है। आसपास सीसीटीवी नहीं होने की वजह से पुलिस नैनीताल रोड के कैमरों को खंगालने में जुटी है। इसके अलावा घटना से पहले कुछ दिनों में रात के वक्त इस क्षेत्र में सक्रिय नंबरों को डाटा भी निकाला जा रहा है। ताकि कोई सुराग मिल सके। मगर अब तक पुलिस के हाथ खाली है।

छह तेज सिपाही भी लगाए : सूत्रों की माने तो पुलिस ने एसओजी, मंडी चौकी और भोटिया पड़ाव में तैनात छह सिपाहियों को भी चोरों का सुराग तलाशने में लगाया है। पूर्व में हुई कई चोरियों के खुलासे में इनके द्वारा अहम भूमिका निभाई गई थी।

chat bot
आपका साथी