दुर्घटना में युवक की मौत के मामले में पीरूमदारा चौकी इंचार्ज निलंबित

टै्रक्टर ट्राली से युवक की मौत के मामले में चौकी इंचार्ज पर गाज गिर गई है। एसएसपी ने उन्हेंं सस्पेंड कर दिया है। वहीं पुलिस ने आरोपित चालक को हल्दुआ गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 08:57 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 08:57 PM (IST)
दुर्घटना में युवक की मौत के मामले में पीरूमदारा चौकी इंचार्ज निलंबित
एसएसपी ने पीरूमदारा चौकी इंचार्ज कवींद्र शर्मा को सस्पेंड कर दिया है।

जागरण संवाददाता, रामनगर : पीरूमदारा क्षेत्र में उपखनिज से लदी टै्रक्टर ट्राली से युवक की मौत के मामले में चौकी इंचार्ज पर गाज गिर गई है। एसएसपी ने उन्हेंं सस्पेंड कर दिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपित चालक को हल्दुआ गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। चालक के खिलाफ मृतक के स्वजनों की ओर से तेज व लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया।

पीरूमद्वारा के ग्राम वीरपुर लच्छी निवासी मोहित दोस्त दीपक के साथ सोमवार रात में बाइक से थारी गांव से घर जा रहा था। कंदला गुरुद्वारा के समीप टै्रक्टर ट्राली ने दोनों को टक्कर मार दी थी, जिससे मोहित की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं, दीपक काशीपुर हास्पिटल में अभी भर्ती है। पीरूमदारा क्षेत्र में लगातार दो बार उपखनिज की टैक्टर ट्राली से दो युवकों की मौत के मामले को एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने गंभीरता से लिया है। अवैध तौर से उपखनिज से लदे वाहनों पर रोक न लगाने पर एसएसपी ने पीरूमदारा चौकी इंचार्ज कवींद्र शर्मा को सस्पेंड कर दिया है।

कई लोग जता रहे नाराजगी

सोशल मीडिया पर कई लोग चौकी इंचार्ज को निलंबित करने पर नाराजगी जता रहे हैं। लोग सोशल मीडिया के जरिए चौकी इंचार्ज के कार्य की सराहना कर रहे हैं। उनका कहना है कि चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई गलत है।

chat bot
आपका साथी