ओखलकांडा में सड़क निर्माण को लेकर दिया ज्ञापन

सीएम त्रिवेंद्र रावत के शहर पहुंचने पर दुग्ध संघ नैनीताल के अध्यक्ष मुकेश बोरो के नेतृत्व में पहुंचे लोगों ने ज्ञापन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 07:51 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 07:51 PM (IST)
ओखलकांडा में सड़क निर्माण को लेकर दिया ज्ञापन
ओखलकांडा में सड़क निर्माण को लेकर दिया ज्ञापन

जासं, नैनीताल : सीएम त्रिवेंद्र रावत के शहर पहुंचने पर दुग्ध संघ नैनीताल के अध्यक्ष मुकेश बोरा के नेतृत्व में ओखलकांडा क्षेत्र के ग्रामीणों ने उन्हें ज्ञापन सौपा। उन्होंने कहा कि 2018 में ओखलकांडा में आयोजित कार्यक्रम में सीएम ने कारगिल शहीद इंद्र सिंह बर्गली के नाम से ओखलकांडा तल्ला-खनस्यू मार्ग बनाने घोषणा की थी, मगर दो वर्ष बीत बाद भी कार्य पूरा नहीं हो पाया है। ज्ञापन सौपने वालों में खीम सिंह बिष्ट, ओखलकांडा तल्ला के ग्राम प्रधान कमलेश बोहरा, रश्मि खनवाल समेत अन्य लोग शामिल थे। वेतन के लिए रोडवेज कर्मियों ने दिया ज्ञापन

पांच माह से वेतन नहीं मिलने से वित्तीय संकट से जूझ रहे रोडवेज कर्मियों ने शाखा मंत्री हंसा जोशी ने पांच सूत्रीय मांगों को लेकर सीएम को ज्ञापन सौपा। उन्होंने लंबित वेतन देने, परिवहन निगम को राजकीय रोडवेज बनाने, संविदा व विशेष श्रेणी कर्मियों को नियमित करने, अवशेष देयकों का भुगतान करने व अनुबंधित बसों के स्थान पर रोडवेज की बसे ही चलाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी