Coronavirus Lockdown : शौकिनाें ने ऊधमसिंहनगर में खरीदी एक करोड़ की शराब

लाकडाउन में शराब की दुकानों को मिली छूट के बाद दूसरे दिन शौकिनों ने एक करोड़ से अधिक की शराब खरीदी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 05 May 2020 06:34 PM (IST) Updated:Tue, 05 May 2020 06:34 PM (IST)
Coronavirus Lockdown : शौकिनाें ने ऊधमसिंहनगर में खरीदी एक करोड़ की शराब
Coronavirus Lockdown : शौकिनाें ने ऊधमसिंहनगर में खरीदी एक करोड़ की शराब

रुद्रपुर, जेएनएन : लाकडाउन में शराब की दुकानों को मिली छूट के बाद दूसरे दिन शौकिनों ने एक करोड़ से अधिक की शराब खरीदी। इस दौरान शराब की दुकान के बाहर लंबी कतारों में लगे लोगों से पुलिस और स्पेशल पुलिस आफिसर ने शारीरिक दूरी बनाए रखने का सख्ती से पालन भी कराया।

कोरोना वायरस से बचाव के लिए देश में 17 मई तक घोषित तीसरे चरण का लाकडाउन में शराब की दुकानों को भी खोलने की छूट दी है। पहले दिन सोमवार को जिले में खुली 53 दुकानों में करीब 80 लाख रुपये से अधिक की शराब की बिक्री हुई थी। इधर, मंगलवार को दूसरे दिन भी लोग शराब खरीदने के लिए दुकानों के बाहर लाइन में कतारबद्ध हो गए। दुकान खुली तो लोगों ने शारीरिक दूरी का उल्लंघन करते हुए शराब खरीदनी शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कई जगह पर लोगों से जबरन नियमों का पालन कराया। साथ ही शराब की दुकानों के बाहर लाइन में लगे लोग नियमों का उल्लंघन न करें, इसके लिए होमगार्ड और एसपीओ तैनात कर दिए गए।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को जिले में करीब 10 और बंद दुकानें खुल गई। इससे करीब 63 दुकानों में करीब एक करोड़ से अधिक की शराब की बिक्री हुई। जिला आबकारी अधिकारी कैलाश चंद्र बिंजोला ने बताया कि जिले में सोमवार को 53 दुकानें खुली थी। मंगलवार को 10 और दुकानें खोली गई।

chat bot
आपका साथी