रानीखेत में लाठी-डंडों से लैस भांजों ने मामा पर किया जानलेवा हमला

तहसील के देवलधार नौलाकोट गांव में लाठी डंडों से लैस भांजों ने अपने ही मामा पर कातिलाना हमला कर दिया। यही नहीं घायल ग्रामीण को जब चिकित्सालय ले जाया जा रहा था तो रंजिश पाले बैठे आरोपित युवकों ने दोबारा जानलेवा हमला बोल दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 07:40 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 07:40 PM (IST)
रानीखेत में लाठी-डंडों से लैस भांजों ने मामा पर किया जानलेवा हमला
रानीखेत में लाठी-डंडों से लैस भांजों ने मामा पर किया जानलेवा हमला

रानीखेत, जागरण संवाददाता : तहसील के देवलधार नौलाकोट गांव में लाठी डंडों से लैस भांजों ने अपने ही मामा पर कातिलाना हमला कर दिया। यही नहीं घायल ग्रामीण को जब चिकित्सालय ले जाया जा रहा था, तो रंजिश पाले बैठे आरोपित युवकों ने दोबारा जानलेवा हमला बोल दिया। बीचबचाव में उसका बेटा भी जख्मी हो गया। नाजुक हालत में उसे सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। इधर घायल के पुत्र की तहरीर पर राजस्व पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दुस्साहसिक वारदात राजस्व क्षेत्र कामा में हुई मामला पुरानी रंजिश का है। देवलधार निवासी धीरज कुमार के अनुसार रवि कुमार, राकेश व अरुण कुमार बीती पांच नवंबर को उसके घर में घुस आए। आरोप है कि तीनों ने लाठी डंडों से उसके पिता हरीश राम पर जानलेवा हमला बोल दिया। तब होहल्ला मचने व ग्रामीणों के एक जुट होने पर जैसे तैसे जान बची। तहरीर में कहा गया है कि जब ग्रामीणों की मदद से स्वजन हरीश राम को उपचार के लिए चिकित्सालय ले जा रहे थे तो दोबारा कातिलाना हमला कर दिया गया।

इस दौरान घायल हरीश राम को बचाने की कोशिश में हमलावरों ने उसके छोटे पुत्र कमल किशोर पर भी हमला कर दिया। इससे वह भी घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल हरीश राम को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र द्वाराहाट ले जाया गया। उसके सिर पर 18 टांके लगाए गए। हालत नाजुक देख उसे चिकित्सकों ने सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय हल्द्वानी रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

कामा राजस्व उपनिरीक्षक ललित कुमार ने बताया कि हमले के आरोपित युवक घायल हरीश राम के भांजे हैं। मामा भांजों के बीच पहले भी मारपीट हो चुकी है। यह मामला न्यायलय में चल रहा है। रविवार को घायल ग्रामीण के पुत्र की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई। उन्होंने बताया कि जांच शुरू कर दी गई है। अलबत्ता, हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी