25 दिन की बिटिया को ले जाकर सहारनपुर छोड़ आई मां, जानें क्‍या है मामला NAINITAL NEWS

समाज में अभी भी बेटी को किसी अभिशाप से कम नहीं समझा जा रहा है। ऐसा ही एक मामला रामनगर में सामने आया है। महिला अपने 25 दिन के बच्ची को सहारनपुर ले जाकर छोड़ आई।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 01 Aug 2019 05:05 PM (IST) Updated:Thu, 01 Aug 2019 05:05 PM (IST)
25 दिन की बिटिया को ले जाकर सहारनपुर छोड़ आई मां, जानें क्‍या है मामला NAINITAL NEWS
25 दिन की बिटिया को ले जाकर सहारनपुर छोड़ आई मां, जानें क्‍या है मामला NAINITAL NEWS

रामनगरए, जेएनएन : समाज मे अभी भी बेटी को किसी अभिशाप से कम नहीं समझा जा रहा है। ऐसा ही एक मामला रामनगर में सामने आया है। महिला अपने 25 दिन के बच्ची को सहारनपुर ले जाकर छोड़ आई। बच्ची सहारनपुर चिकित्सालय में भर्ती है।

ढिकुली निवासी पूजा अपनी सास व बेटी के साथ मंगलवार को रामनगर सरकारी चिकित्सालय में दवा लेने आई थी। सास पर्ची कटाने लगी तो पूजा अपनी बेटी को लेकर चिकित्सालय से बाहर आ गई। काफी देर तक बहु के न आने पर उसने घर में सूचना दी। शाम को महिला की गुमशुदगी की तहरीर दी। बुधवार को महिला हल्द्वानी शनि मंदिर के पास पहुंच गई। उसने हल्द्वानी में किसी दुकानदार के मोबाइल से अपने पति को फोन करके बताया कि वह बेहोशी की हालत में थी, अब उसे होश आया है। इसके बाद दुकानदार ने महिला को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। परिजन हल्द्वानी जाकर रात में उसे घर ले आए। बच्ची के बारे में महिला ने जानकारी होने से इनकार कर दिया। उसे सुबह कोतवाली लाया गया तो उसने बताया कि कोई टेंमो वाला उसे ले गया था । इसके बाद उसे कुछ होश नहीं था। पुलिस ने टेंपो को ढूंढ निकाला। चालक ने बताया कि वह महिला को काशीपुर छोड़ आया था। सख्ती से पूछताछ में महिला ने बताया कि वह बच्ची को सहारनपुर रेलवे स्टेशन छोड़ आई। पुलिस ने सहारनपुर पुलिस से संपर्क किया। सहारनपुर पुलिस ने बच्ची को सरकारी चिकित्सालय में भर्ती किये जाने की जानकारी दी। कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि पुलिस टीम सहारनपुर भेजी जा रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी