नारायणनगर में मोबाइल टावर की मांग पूरी

नैनीताल में कालाढूंगी रोड पर बारापत्थर की तलहटी में स्थित नारायणनगर बस्ती की सालों पुरानी मोबाइल टावर की मांग अब पूरी हो गई है। सोमवार को परिवहन व समाज कल्याण मंत्री यशपाल आर्य ने जियो कंपनी द्वारा स्थापित मोबाइल टावर को उद्घाटन किया। इस मौके पर काफी तादात में लोग मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 11:31 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 06:20 AM (IST)
नारायणनगर में मोबाइल टावर की मांग पूरी
नारायणनगर में मोबाइल टावर की मांग पूरी

जासं, नैनीताल : कालाढूंगी रोड पर बारापत्थर की तलहटी में स्थित नारायणनगर बस्ती की सालों पुराने मोबाइल टावर की मांग पूरी हो गई। बीएसएनएल जमीन मिलने समेत अन्य औपचारिकताएं पूरी करने के लिए बहानेबाजी करती रहा मगर जियो ने औपचारिकताएं पूरी करने के साथ ही मोबाइल टावर स्थापित कर दिया।

सोमवार को समाज कल्याण एवं परिवहन मंत्री यशपाल आर्य, विधायक संजीव आर्य ने नारायण नगर में मोबाइल टावर का लोकार्पण किया। इस टावर से नारायणनगर के साथ ही गैरीखेत, खुर्पाताल, बजून मंगोली तक लाभ मिलेगा। समाज कल्याण व परिवहन मंत्री ने जियो के नेटवर्क मैनेजर उमेश पांडे के मोबाइल से ब्रांच मैनेजर राहुल बख्शी से वीडियो कॉलिंग कर सेवा का शुभारंभ किया। यशपाल आर्य ने कहा कि जल्द ही बेतालघाट व कोटाबाग के मोबाइल सेवा से वंचित क्षेत्रों में जियो टावर लगाए जाएंगे।

इस मौके पर भाजपा नगर अध्यक्ष मनोज जोशी, विमला अधिकारी, अरविंद पडियार, सभासद भगवत रावत व कैलाश रौतेला, पूर्व सभासद सुमित कुमार, जगदीश प्रसाद, अशोक तिवारी, अतुल, रामनारायण, कुंदन बिष्ट, विमल बिष्ट, सचिन कुमार, मनीष समेत अन्य मौजूद थे।

-----------------

महिलाओं ने कहा : पूरी हुई मुराद

नैनीताल : मोबाइल टावर के लोकार्पण अवसर पर नारायणनगर की महिलाएं मंत्री व विधायक का स्वागत करने के लिए पुष्प गुच्छ के साथ खड़ी थी। उन्होंने टावर लगाने के लिए मंत्री-विधायक के प्रयासों की सराहना की। महिलाओं में हंसा, गीता, शीतल, संगीता, सुधा, नीमा, मनीषा, नीतू, उमा, शोभा, रूपा, शीला, मीनाक्षी व विमला आदि का कहना था कि उम्मीद नहीं थी कि मोबाइल टावर लग जाएगा मगर सपना सच हो गया। क्षेत्र के पूर्व सभासद सुमित कुमार के अनुसार टावर के लिए 2014 से संघर्ष कर रहे थे। उन्होंने इस संघर्ष में साथ देने के लिए विधायक संजीव के साथ ही पूर्व विधायक सरिता आर्य का भी आभार प्रकट किया।

----------------

चेयरमैन ने लगाया टावर : हेम

नैनीताल: मोबाइल टावर लगते ही श्रेय लेने की होड़ शुरू हो गई है। कांग्रेस नेता हेम आर्य ने बयान जारी कर कहा कि मोबाइल टावर कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में स्वीकृत हुआ। भाजपा सरकार के मंत्री व विधायक इसका झूठा श्रेय ले रहे हैं। कहा कि पालिकाध्यक्ष सचिन नेगी द्वारा इसके लिए जमीन दी गई। इधर भाजपा नगर अध्यक्ष मनोज जोशी ने कहा कि कांग्रेस नेता हेम आर्य की सियासी जमीन पूरी तरह खिसक गई है। इसलिए वह आधारहीन बयानबाजी कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी