शादी का झांसा देकर किशोरी से एक साल तक किया दुष्कर्म

किशोरी ने युवक पर शादी का झांसा देकर एक साल तक दुष्कर्म का आरोप लगाया। आरोप है कि गर्भवती होने पर वह शादी से मुकर गया और फरार हो गया।

By BhanuEdited By: Publish:Thu, 04 Jan 2018 11:26 AM (IST) Updated:Thu, 04 Jan 2018 09:01 PM (IST)
शादी का झांसा देकर किशोरी से एक साल तक किया दुष्कर्म
शादी का झांसा देकर किशोरी से एक साल तक किया दुष्कर्म

हल्द्वानी, [जेएनएन]: शादी का झांसा देकर किशोरी से एक साल तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पुलिस से इसकी शिकायत की। किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है और पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

हल्द्वानी मंडी क्षेत्र की एक किशोरी कोतवाली पहुंची। किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसकी उम्र 17 साल है। उसके पड़ोस में रहने वाला शैलेंद्र सिंह चौधरी शादी का झांसा देकर एक साल से उसके साथ संबंध बना रहा था। इसी दौरान वह गर्भवती भी हो गई। 

किशोरी का कहना है कि युवक को जब उसके गर्भवती होने की बात पता चली तो वह शादी से मुकरने लगा। पिछले दो सप्ताह से वह गायब है। उसका मोबाइल फोन भी बंद है। 

कोतवाली पुलिस ने किशोरी की तहरीर पर आरोपी शैलेंद्र निवासी चकरी (आगरा) के खिलाफ में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल केआर पांडे ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। किशोरी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपी युवक रामपुर रोड स्थित एक बड़े होटल में काम करता था। तीन माह पहले वह काम छोड़कर चला गया। 

यह भी पढ़ें: नौकरी के नाम पर महिला से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो भी बनार्इ

यह भी पढ़ें: छात्रा को बहला-फुसलाकर ले जाने के आरोप में चार पर मुकदमा

यह भी पढ़ें: किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास में दो को तीन साल कारावास

chat bot
आपका साथी