मामा ने खुद पेड़ से फांसी लगाने से पहले मार डाला था भांजे को, झाड़ी में मिला मासूम का शव

वही हुआ जिसका भय था। रुद्रपुर में पेड़ से फांसी लगाने वाला मामा ने भांजे को मारने की सिर्फ धमकी नहीं दी थी। बल्कि खुद आतमहत्या करने से पहले उसे मारकर झाड़ियों में फेंक दिया था। आज देर शाम मासूम का क्षत विक्षत शव पुलिस ने बरामद कर लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 07:34 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 07:34 PM (IST)
मामा ने खुद पेड़ से फांसी लगाने से पहले मार डाला था भांजे को, झाड़ी में मिला मासूम का शव
मामा ने खुद पेड़ से फांसी लगाने से पहले मार डाला था भांजे को, झाड़ी में मिला मासूम का शव

किच्छा, जेएनएन : आखिर वही हुआ जिसका भय था। रुद्रपुर में पेड़ से फांसी लगाने वाला मामा ने भांजे को मारने की सिर्फ धमकी नहीं दी थी। बल्कि खुद आतमहत्या करने से पहले उसे मारकर झाड़ियों में फेंक दिया था। आज देर शाम मासूम का क्षत विक्षत शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। जानवरों ने बच्चे के शव को नोंच डाला था। सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली।

अरुण कुमार सिंह पुत्र अनिल सिंह निवासी चुन्यौरा थाना निगोई शाहजहांपुर रुद्रपुर में वार्ड नंबर 3 ट्रांजिट कैंप में किराए के मकान में रहकर सिडकुल की प्लाईवुड फैक्ट्री में अपने पिता के साथ ही काम करता था। रविवार को उसका साप्ताहिक अवकाश रहता था। इस दौरान सुबह ही वह अपने भांजे धीरज जिसे प्यार से घर में सब लल्ला के नाम से पुकारते थे, उसे घुमाने के बहाने ले गया। वह अक्सर उसे घुमाने ले जाता था ऐसे में परिजनों को कोई आशंका नहीं हुई । लेकिन जब वह काफी देर तक लौटा नहीं तो परिजनों ने फोन किया। फोन रिसीव कर उसने जो कहा उसे सुनकर परिवार में हड़कंप मच गया। उसने कहा कि भांजे को मार कर झाड़ियों में फेंक दिया है और अब खुद आत्महत्या करने जा रहा है।

सोमवार सुबह उसका शव हल्द्वानी मार्ग पर तीसरी मिल पर जामुन के पेड़ पर गमझे के फंदे पर लटका मिला था। उसके बाद से ही पुलिस मासूम धीरज की तालाश में जुटी थी। देर शाम धीरज का शव बेनी मजार के पास रेलवे ट्रैक के साथ लगी झाड़ियों में मिल गया। दो दिन से शव वहां पड़ा होने के कारण जानवरों ने उसे नोंच दिया था। हालांकि पुलिस को उसके शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं दिखे। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए रुद्रपुर भेज दिया। किच्छा सीओ सुरजीत कुमार ने बताया कि बच्चे के शरीर पर चोट के निशान नहीं है, जानवरों ने शव को नोंचा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही बच्चे की मृत्यु का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

सुबह से तलाश में लगी थीं पुलिस टीमें

सुबह से ही पुलिस टीमें धीरज के शव की तालाश में जुटी हुई थी। सुबह पहले डॉग स्कवायड के माध्यम से तालाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं लगा। उसके बाद ड्रोन के माध्यम से पूरे क्षेत्र की वीडियोग्राफी कराई गई। लेकिन कुछ हाथ नहीं लग पाया। उसके बाद पुलिस टीमों ने गन्ने के खेत में भी काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया था।

chat bot
आपका साथी