हल्‍द्वानी में मकान बेचने के नाम पर मामा ने भांजी से की 43 लाख की ठगी

वेलेजली लाज भोटिया पड़ाव निवासी कोमल ने पुलिस को दी तहरीर कहा कि वह मामा के घर पुत्री की शादी का कार्ड देने आई थी। इसी दौरान मामा ने मकान बेचने की बात कही जिस पर महिला ने मामा के मकान का सौदा 43 लाख में तय कर लिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 09:28 AM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 09:28 AM (IST)
हल्‍द्वानी में मकान बेचने के नाम पर मामा ने भांजी से की 43 लाख की ठगी
हल्‍द्वानी में मकान बेचने के नाम पर मामा ने भांजी से की 43 लाख की ठगी

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : भांजी ने मामा पर 43 लाख रुपये ठगने के साथ ही जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है और पुलिस में शिकायत कर मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है। वेलेजली लाज भोटिया पड़ाव निवासी कोमल ने पुलिस को दी तहरीर कहा है कि वह मामा के घर अपनी पुत्री की शादी का कार्ड देने आई थी। इसी दौरान मामा ने अपना मकान बेचने की बात कही, जिस पर महिला ने मामा के मकान का सौदा 43 लाख में तय कर लिया।

जब मकान अपने नाम कराने गई तो मालूम हुआ कि मकान रजिस्ट्री का नहीं है। आरोप है कि जब उसने पैसे वापस करने को कहा तो मामा ने इन्कार कर दिया। मजबूरी में उसने मकान ले लिया। आरोप है कि मामा ने उससे बिजली और पानी का बकाया भुगतान करने के लिए दबाव बनाया। आरोप है कि मामी बबिता त्यागी और अन्य स्वजन घर में घुस गए और उसके परिवार के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने मारपीट, बलवा आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रामनगर में दबंगों ने महिला को पीटा

अपने खेत से जामुन का पेड़ काटने का विरोध करने पर चार दबंगों ने महिला की जमकर पिटाई कर दी। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्राम आनंदनगर नंबर सात की पीपल पड़ाव निवासी विमला देवी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बुधवार सुबह वह अपने खेत पर थी। आरोप है कि इसी दौरान उसी गांव के बलवीर, नृपेंद्र, जयप्रकाश और जगवती ने उनके खेत पर लगे जामुन के पेड़ को काट दिया। उन्होंने बताया कि विरोध करने पर आरोपितों ने गाली गलौज करते हुए लाठी डंडे से उसकी पिटाई कर दी। जान से मारने की धमकी भी दी। पिटाई से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

chat bot
आपका साथी