लालकुआं के ट्रांसपोर्ट नगर में भीषण आग, छह से ज्‍यादा दुकानें

बरेली रोड स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में भीषण आग लगने से छह से ज्यादा ट्रांसपोर्ट व स्पेयर पार्टस की दुकानें खाक हो गई। स्थानीय लोगों और सेंचुरी पेपर मिल, हल्द्वानी से आई दमकल कर्मियों ने आग पर बमुश्किल काबू पाया।

By sunil negiEdited By: Publish:Sat, 13 Feb 2016 12:48 PM (IST) Updated:Sat, 13 Feb 2016 12:51 PM (IST)
लालकुआं के ट्रांसपोर्ट नगर में भीषण आग, छह से ज्‍यादा दुकानें

लालकुआं (नैनीताल)। बरेली रोड स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में भीषण आग लगने से छह से ज्यादा ट्रांसपोर्ट व स्पेयर पार्टस की दुकानें खाक हो गई। स्थानीय लोगों और सेंचुरी पेपर मिल, हल्द्वानी से आई दमकल कर्मियों ने आग पर बमुश्किल काबू पाया।
बीती रात करीब नौ बजे ट्रांसपोर्ट नगर स्थित जौनी स्पेयर पार्टस की दुकान में अचानक आग लग गई। इससे पहले लोग उसे बुझाने का प्रयास करते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। ट्रांसपोर्ट स्वामियों व आस-पास के लोगों आग बुझाने का प्रयास किया गया, लेकिन बढ़ती लपटों ने पीएल गुप्ता की न्यू लखनऊ कानपुर ट्रांसपोर्ट कंपनी, राकेश यादव की न्यू नानपारा बहराइच ट्रांसपोर्ट, नजाकत खान की एमआरबी ट्रांसपोर्ट, भगवान दास की रेडियम की दुकान, तन्नू व फरीद की दुकान को अपनी चपेट में ले लिया।

इसके अलावा ट्रांसपोर्ट के बाहर खड़े एक डंपर के टायरों में आग लग गई। जिसे मौके पर मौजूद लोगों ने बुझा लिया। सूचना के पौने घंटे बाद मौके पर पहुंची हल्द्वानी फायर स्टेशन, सेंचुरी पेपर मिल व वन निगम के दमकल वाहन ने आधे घंटे की कोशिश के बाद आग पर काबू पाया। तब तक ट्रांसपोर्टरों की दुकानों में रखा टीबी, फ्रीज, बिस्तर समेत अन्य दस्तावेज, जलकर गए। इस दौरान हाईवे पर जाम लग गया।
पढ़ें:-OMG: मॉल के लेडीज टॉयलेट में घुसा एसडीएम, युवती से की छेड़छाड़, पढ़ें खबर

chat bot
आपका साथी