खेत में काम कर रही महिला पर झपटा गुलदार

जागरण संवाददाता, नैनीताल : शहर के समीपवर्ती क्षेत्रों तथा हल्द्वानी रोड से सटे गांवों में गुलदार का

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Mar 2018 11:10 PM (IST) Updated:Wed, 07 Mar 2018 11:10 PM (IST)
खेत में काम कर रही महिला पर झपटा गुलदार
खेत में काम कर रही महिला पर झपटा गुलदार

जागरण संवाददाता, नैनीताल : शहर के समीपवर्ती क्षेत्रों तथा हल्द्वानी रोड से सटे गांवों में गुलदार का आंतक बढ़ता जा रहा है। बुधवार को ज्योलीकोट के निकट चोपड़ा गांव में गुलदार खेत में काम कर रहीमहिला पर झपट पड़ा। महिला और ग्रामीणों के शोर मचाने पर गुलदार भाग गया। दहशतजदा ग्रामीणों नेवन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग की है।

बुधवार पूर्वाह्न 11 बजे चोपड़ा गांव की ममता कुंवर पत्‍‌नी कंचन कुंवर खेत में घास काट रही थी कि तभी गुलदार उन पर झपट पड़ा। गुलदार ने जैसे ही उन पर हमला किया ममता ने चिल्ला उठी। देखते ही देखते गांव के अन्य लोग भी जमा हो गए तो गुलदार वहां से भाग खड़ा। इस दौरान भागते हुए गिर पड़ी जिससे उसके हाथ में चोट आई है। गांव प्रधान जीवन चन्द्र, भूपाल सिंह राठौर, पूर्व प्रधान दान सिंह जीना, समाजसेवी महेन्द्र सिंह नेगी व नरेश चमियाल ने ममता को वाहन से हल्द्वानी इलाज के लिए भेजा।

ग्रामीणों के कहना है कि पिछले काफी लंबे समय से चोपड़ा गांव में गुलदार का आतंक बना हुआ है। पहले गुलदार रात को ही दिखाई देता था लेकिन अब दिन में भी आंतक होने लगा है। छोटे बच्चों ने घरों से निकलना बंद कर दिया है। उन्होंने वन विभाग वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग की है। यहां बता दें पिछले दिनों बेलुवाखान के सिमलखेत में गुलदार ने बच्ची को मौत को घाट उतार दिया था। वन विभाग ने पिंजरा लगाया है मगर अब तक सफलता नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी