पति के अवैध संबंधाें से आहत होकर नवजात बेटी के साथ की थी खुदकुशी, पति और देवरानी पर मुकदमा

शक्तिफार्म में पेड़ से लटकी मिली पत्नी और पास में मिली नवजात बेटी की मौत के मामले में पुलिस ने पति और उसके छोटे भाई की पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 09 Jun 2022 04:11 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jun 2022 04:11 PM (IST)
पति के अवैध संबंधाें से आहत होकर नवजात बेटी के साथ की थी खुदकुशी, पति और देवरानी पर मुकदमा
शक्ति फार्म में बेटी और पत्नी की मौत मामले में पति और देवरानी पर मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, सितारगंज : शक्तिफार्म में पेड़ से लटकी मिली पत्नी और पास में मिली नवजात बेटी की मौत के मामले में पुलिस ने पति और उसके छोटे भाई की पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शक्तिफार्म के जयंत नगर निवासी राजेश हालदार ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि उसकी बहन पिंकी हालदार का विवाह वर्ष 2014 में माला कॉलोनी गांधीनगर थाना गजरौला पीलीभीत निवासी नित्यानंद हालदार के साथ हुआ था। आरोप लगाया कि उसके जीजा नित्यानंद हालदार का उसके छोटे भाई की पत्नी के साथ गलत संबंध थे। जिसके बारे में उसकी बहन ने उसे भी अवगत कराया था।

नित्यानंद हालदार ने खुद के संबंधों को छुपाने के लिए उसकी बहन को गलत तरीके से टॉर्चर करना शुरू कर दिया। आरोपित उसकी आठ मां की भांजी जाह्नवी को खुद की बेटी नहीं मानता था। राजेश हालदार ने आरोप लगाया कि 29 मई को वह पिंकी हालदार और आठ माह की भांजी जाह्नवी के अन्नप्राशन के लिए मायके लेकर आया था। तीन जून की रात को उसके जीजा नित्यानंद हालदार ने फोन पर उसकी बहन से घातक बातें की। जिसके बाद उसकी बहन पिंकी हालदार बेटी को लेकर लापता हो गई।

छह जून की सुबह उसकी बहन पिंकी हालदार का शव जंगल में फांसी पर लटका मिला। उसकी बहन के शव के पास आठ माह की भांजी का भी शव पड़ा था। पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसके जीजा नित्यानंद हालदार और जीजा के छोटे भाई की पत्नी के कारण पिंकी हालदार ने आत्महत्या की है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी