पिता से कहा घर जा रहा हूं, अस्पताल से मिली लाश; सनसनीखेज मामले से Haldwani शहर में हड़कंप

Haldwani News एक युवक दुकान से स्कूटी लेकर घर के लिए निकला था मगर बीच रास्ते से गायब हो गया। रैगांव निवासी 25 वर्षीय सूरज अधिकारी देवलचौड़ स्थित मानपुर पश्चिम गांव में परिवार के साथ किराए पर रहता था और निजी ट्रांसपोर्ट कंपनी में चालक था। मृतक के परिवार ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है।

By govind singh Edited By: Nirmala Bohra Publish:Thu, 18 Apr 2024 10:47 AM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 10:47 AM (IST)
पिता से कहा घर जा रहा हूं, अस्पताल से मिली लाश; सनसनीखेज मामले से Haldwani शहर में हड़कंप
Haldwani News: मृतक के परिवार ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है।

HighLights

  • देवलचौड़ के युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत
  • पुलिस हादसा मान रही, परिवार ने जताई हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : Haldwani News: देवलचौड़ निवासी एक युवक दुकान से स्कूटी लेकर घर के लिए निकला था, मगर बीच रास्ते से गायब हो गया। इसके बाद स्वजन ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करवाई। मामला कमिश्नर कार्यालय तक पहुंचा। इस बीच पता चला कि एक लावारिस युवक अस्पताल में भर्ती है।

सूचना मिलने पर पिता एसटीएच पहुंच गए। जहां से बेटे की लाश ही मिली। पुलिस फिलहाल मामले को हादसा बता रही है, लेकिन मृतक के परिवार ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है। उसका कहना है कि बेटे के शरीर पर चोट के निशान हैं। इससे लगता है कि उसे मारा गया है।

पिता के ठेले से स्कूटी से हुआ रवाना

मूल रूप से चंपावत जिले के रैगांव निवासी 25 वर्षीय सूरज अधिकारी देवलचौड़ स्थित मानपुर पश्चिम गांव में परिवार के साथ किराए पर रहता था और निजी ट्रांसपोर्ट कंपनी में चालक था। सूरज के पिता दिलीप एसटीएच के पास खाने का ठेला लगाते हैं।

14 अप्रैल की सुबह साढ़े सात बजे वह घर जाने की बात कहकर पिता के ठेले से स्कूटी से रवाना हुआ, मगर शाम तक घर नहीं पहुंचा। जिस पर परिवार ने पुलिस में शिकायत की। कोई खास खोजबीन नहीं होने पर मंगलवार को दिलीप कमिश्नर दीपक रावत के पास मामले को लेकर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने बताया कि सड़क हादसे में घायल एक युवक एसटीएच में भर्ती है।

इसके बाद दिलीप अस्पताल पहुंच गए, जहां गंभीर हालत में बेटे को आइसीयू में भर्ती देखा, मगर बुधवार तड़के सूरज ने दम तोड़ दिया। पिता का कहना है कि उसके बेटे की पीठ पर चोट के निशान हैं। ऐसे में आशंका है कि उसे किसी ने मारा है। मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

14 को युवक लापता हुआ था। अगले दिन उसकी गुमशुदगी दर्ज की गई। प्राथमिक जांच में हादसे में घायल होने की बात हो रही है। परिवार के कहने पर मामले की जांच की जाएगी। - उमेश कुमार मलिक, कोतवाल

रात में हंगामा होने पर बेटे को बुलाया था

 दलीप का कहना है कि 13 अप्रैल की रात कार सवार कुछ युवकों ने उसके ठेले पर खासा हंगामा किया। साथ ही धमकी भी दी। जिस वजह से उसने सूरज को बुलाया था। सुबह साढ़े सात बजे बेटा घर जाने की बात कहकर निकला। लेकिन उसके बाद संदिग्ध परिस्थितियों में घायल होकर अस्पताल पहुंच गया। वहीं, पीडि़त परिवार की मदद के लिए भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेंद्र नेगी अस्पताल से लेकर मोर्चरी तक पहुंचे थे। उन्होंने दलीप अधिकारी को हरसंभव मदद का आश्वासन भी दिया।

chat bot
आपका साथी