रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप से चार साल के मासूम का अपहरण, सीसीटीवी फुटेज में घटना कैद, तलाश में जुटी पुलिस

सामान लेने गया चार साल के मासूम को अगवा कर लिया गया। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई। सीसीटीवी कैमरे में एक युवक अगवा कर ले जाते हुए कैद हुआ है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:45 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:45 PM (IST)
रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप से चार साल के मासूम का अपहरण, सीसीटीवी फुटेज में घटना कैद, तलाश में जुटी पुलिस
सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि बच्चे की तलाश में पुलिस टीम रामपुर में दबिश दे रही है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : दुकान में सामान लेने गया चार साल के मासूम को अगवा कर लिया गया। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई है। साथ ही शहर में जगह जगह लगे सीसीटीवी कैमरे में उसे एक युवक अगवा कर ले जाते हुए कैद हुआ है। जिसके बाद पुलिस की एक टीम बच्चे की बरामदगी और अपरहणकर्ता की धरपकड़ को उत्तर प्रदेश के रामपुर में दबिश दे रही है।

ट्रांजिट कैंप, कृष्णा कालोनी निवासी भद्र पाल सिडकुल की एक कंपनी में काम करता है। वह पत्नी और चार बच्चों के साथ रहता है। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम को भद्र पाल का चार साल का बेटा मोहित घर के पास ही एक दुकान में सामान लेने गया हुआ था। काफी देर बाद भी वह घर नहीं पहुंचा। इस पर भद्र पाल और उसकी पत्नी ने मोहित की तलाश शुरू कर दी। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की लेकिन कुछ पता नहीं चला। बाद में उन्होंने सूचना ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस को दी। सूचना पर थानाध्यक्ष विनोद फर्त्याल के नेतृत्व में पुलिस पहुंची और जानकारी ली। इसके बाद पुलिस बच्चे की फोटो लेकर उसकी खोजबीन में जुट गई। साथ ही रुद्रपुर, पंतनगर, किच्छा और गदरपुर थाने की पुलिस से संपर्क कर लापता बच्ची की जानकारी दी। इसके अलावा ट्रांजिट कैंप के गली मोहल्लों में बच्चे की तलाश शुरू कर दी थी।

इस दौरान पुलिस ने ट्रांजिट कैंप के साथ ही रुद्रपुर के डीडी चौक, इंदिरा चौक, नैनीताल रोड, रामपुर रोड, किच्छा और काशीपुर रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। जहां पर पुलिस को रामपुर रोड पर मासूम मोहित को ले जाते हुए एक अपहरणकर्ता कैद हुआ। जिसके बाद पुलिस और एसओजी की टीम बच्चे की तलाश में बिलासपुर और रामपुर में दबिश दे रही है। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि बच्चे की तलाश में पुलिस टीम रामपुर में दबिश दे रही है। बच्चे के संबंध में अहम सुराग मिले हैं, जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी